पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने अपने पुत्र और पुत्री संग ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

मैं सानी कौरव और मेरा भाई, मम्मी अनिता कौरव हम तीनों ट्रेन से कटकर जान देने जा रहे हैं और हमारी मौत का जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि हमारे पापा हैं भले ही जीते जी पुलिस ने हमारी सुनवाई नहीं की लेकिन हमारी मौत के बाद पापा को सजा देने का काम अब पुलिस का है। ये चंद लाइनें आपको भी झंझोर कर रख देंगी जिसे मृत्यु के पूर्व एक बेटी ने सुसाइड नोट के रूप में लिखा ताकि दुनिया को पता चल सके कि उसके पापा से पूरा परिवार कितना प्रताड़ित था।
 
रिपोर्ट- दिनेश विश्वकर्मा नरसिंहपुर मप्र

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

नरसिंहपुर, 16 मार्च:- नरसिंहपुर के गाडरवारा थाना क्षेत्र के रेलवे ट्रैक पर एक मां ने अपने जवान बेटे और बेटी के साथ पति की प्रताड़ना से तंग आकर बीती रात ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली इस घटना को लेकर मृत्यु के पूर्व बेटी ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा जिसमें पापा की प्रताड़ना और पुलिस की अनदेखी का भी जिक्र है जिनके चलते उन्हें यह आत्मघाती कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ा। देखिए झकझोर कर रख देने वाली यह मार्मिक खबर।

पुत्री ने लिखा सुसाइड नोट- मैं सानी कौरव और मेरा भाई, मम्मी अनिता कौरव हम तीनों ट्रेन से कटकर जान देने जा रहे हैं और हमारी मौत का जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि हमारे पापा हैं भले ही जीते जी पुलिस ने हमारी सुनवाई नहीं की लेकिन हमारी मौत के बाद पापा को सजा देने का काम अब पुलिस का है। ये चंद लाइनें आपको भी झंझोर कर रख देंगी जिसे मृत्यु के पूर्व एक बेटी ने सुसाइड नोट के रूप में लिखा ताकि दुनिया को पता चल सके कि उसके पापा से पूरा परिवार कितना प्रताड़ित था। सुसाइड नोट के मुताबिक उसके पापा आए दिन मम्मी और हम भाई बहनों से मारपीट करते थे आधी रात के समय घर से निकाल देते थे कई माह से वह मामा के यहां रह रहे थे, पुलिस से बार-बार शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने जब सुनवाई नहीं की तो उनके पास मौत को गले लगाने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नही था ऐसा ही सुसाइड नोट लिखकर तीनों ने गाडरवारा थाना क्षेत्र के रेलवे ट्रैक पर कूदकर खुदकुशी कर ली और जाते-जाते पुलिस की कार्यप्रणाली पर ही कई सवाल खड़े कर दिए। मां और भाई बहन कि जब चिता एक साथ जली तो पूरे नरसिंहपुर में मानो शोक का माहौल बन गया हर किसी की जुबान पर दिल दहलाने वाली यह घटना ही निकल कर सामने आ रही है हालांकि घटना के बाद गाडरवारा पुलिस ने आरोपित पिता को तो गिरफ्तार कर लिया।

सुसाइड नोट में पुलिस की लापरवाही का भी जिक्र है- सुसाइड नोट में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है, साथ ही जिसे लेकर नरसिंहपुर पुलिस अधीक्षक अभिजीत राजन ने इस घटना को हैरान करने और विचलित करने वाली घटना बताते हुए इस पूरे मामले में गंभीरता से जांच करने और विभिन्न पहलुओं को मद्देनजर रखते हुए कहा है कि अभी तक उनके संज्ञान में पीड़ितों द्वारा पूर्व में किसी आवेदन जिले के किसी थाने में देने की बात सामने नहीं आई है हालांकि इस मामले में बारीकी से छानबीन की जा रही है तथा सीसीटीवी फुटेज भी जिले भर के थानों परखे जा रहे हैं यदि किसी भी थाने की पुलिस द्वारा उक्त मामले में लापरवाही बढ़ती गई है तो सख्त से सख्त कार्यवाही संबंधित के खिलाफ की जाएगी।