दो साल पहले कोरोना हो जाने से हो गई थी युवक की मौत, परिजनों ने किया था अंतिम संस्कार

परिवारवालों ने बताया कि कमलेश को 2021 में कोरोना हो गया था। उसे बड़ौदा के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया था। डॉक्टरो ने उन्हे मृत घोषित कर दिया था, परिवारवालों को जब जानकारी दी गई तो उन्होंने अस्पताल द्वारा दिए गए शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इसके बाद सभी लोग वापस मध्य प्रदेश लौट आए।
 
विधवा की तरह जी रही पत्नी की मांग का सिंदूर दो साल बाद जिंदा होकर वापस घर आया

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मध्यप्रदेश, 17 अप्रैल:- मध्य प्रदेश के धार जिले में बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिस शख्स की दो साल पहले कोरोना के चलते मौत हो गई थी। वह शख्स फिर से जिंदा होकर वापस घर आ गया है, ऐसा उसके चचेरे भाई का कहना है। दरअसल, मध्य प्रदेश के धार जिले के कमलेश पाटीदार गुजरात के बड़ौदा जिले में काम करते हैं। ये वही शख्स हैं, जिनका दावा किया जा रहा है कि इनकी कोरोना के चलते मौत हो गई थी। परिवार द्वारा अंतिम संस्कार भी किया जा चुका था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कमलेश पाटीदार दो साल बाद अपने घर पहुंचे हैं। जब घर वालों ने उनको जिंदा देखा तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई।

हर कोई जिंदा देख कर हैरान- हर कोई उन्हें देख हैरान रह गया। कोरोना की दूसरी लहर (2021) में कमलेश की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई थी। उन्हें बड़ौदा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, डॉक्टरों ने कमलेश को कोरोना का मरीज बताया था। डॉक्टरों ने कुछ ही दिन बाद कमलेश की मौत की जानकारी परिवारवालों को दी। इसके बाद अस्पताल से जो शव सौंपा गया, परिवारवालों ने बड़ौदा में ही उसका अंतिम संस्कार करा दिया। इसके बाद परिवार के सभी लोग मध्य प्रदेश अपने घर वापस लौट आए।

पुलिस जाँच में जुटी- वहीं, अब कमलेश सही सलामत दो साल बाद घर वापस आ गया है। इस बात से सभी लोग हैरान है, आस-पास के गांव में भी यह चर्चा का विषय बना हुआ है। कमलेश के चचेरे भाई ने कहा कि पिछले दो साल से वह कहां था। इस बारे में कमलेश अभी कुछ भी नहीं बताया है। इस मामले पर पुलिस ने भी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। कानवां थाना प्रभारी राम सिंह राठौर ने कहा कि परिवार वालों ने बताया कि कमलेश को 2021 में कोरोना हो गया था। उसे बड़ौदा के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया था। डॉक्टरो ने उन्हे मृत घोषित कर दिया था, परिवारवालों को जब जानकारी दी गई तो उन्होंने अस्पताल द्वारा दिए गए शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इसके बाद सभी लोग वापस मध्य प्रदेश लौट आए। वहीं, अब परिवार वाले हैरान हैं कि कमलेश वापस कैसे आ गया, पुलिस इस बारे में कमलेश का बयान दर्ज करेगी। इसके बाद ही पता चल सकेगा कि आखिर ये सब कैसे हुआ है?