आईएसआई और लश्कर से थे अतीक के संबंध, बॉर्डर पर ड्रोन से गिराए गए हथियार खरीदता था अतीक

माफिया अतीक का संबंध आईएसआई और लश्कर-ए-तैयबा जैसे आतंकी संगठनों से भी हैं, जो उसे हथियारों की सप्लाई करते हैं। उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस द्वारा तैयार की गई चार्जशीट के अनुसार, माफिया अतीक ने खुद इस बात को स्वीकार किया है। अतीक अहमद ने कहा- मेरे पास हथियारों की कोई कमी नहीं है क्योंकि पाकिस्तान की आईएसआई और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से मेरे सीधे संबंध हैं। पाकिस्तान से हथियार ड्रोन की मदद से पंजाब सीमा पर गिराए जाते हैं और लोकल कनेक्शन उन्हें इकट्ठा करते हैं।
 

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रयागराज, 13 अप्रैल:- अतीक की रिमांड कॉपी से बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जिसमे यह लिखा गया है कि बॉर्डर पर ड्रोन से गिराए गए हथियार खरीदता था अतीक, पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन से आते है हथियार, हथियारो का जखीरा है इनके पास। इनके संबंध आईएसआई और लश्कर से हैं। रिमांड के दौरान अतीक पुलिस को वो हथियार बरामद करा सकता है। आपको बता दे कि माफिया से नेता बने अतीक अहमद के दिन काफी बुरे चल रहे हैं। उम्रकैद की सजा के बाद उसके बेटे का एनकाउंटर हो गया। इसी के साथ यह भी खबर सामने आ रही है कि माफिया अतीक का संबंध आईएसआई और लश्कर-ए-तैयबा जैसे आतंकी संगठनों से भी हैं, जो उसे हथियारों की सप्लाई करते हैं। उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस द्वारा तैयार की गई चार्जशीट के अनुसार, माफिया अतीक ने खुद इस बात को स्वीकार किया है। वही उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस ने प्रयागराज के सीजेएम कोर्ट में गुरुवार को अतीक और अशरफ को पेश किया। दोनों पर प्रकरण की साजिश रचने का आरोप है। सुनवाई के बाद कोर्ट ने अतीक अशरफ को 4 दिन (13 अप्रैल से 17 अप्रैल तक) की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

अतीक ने खुद स्वीकार की यह बात- सुनवाई के दौरान पुलिस ने चार्जशीट जज के सामने प्रस्तुत की। चार्जशीट में दर्ज बयान में अतीक अहमद ने कहा, मेरे पास हथियारों की कोई कमी नहीं है क्योंकि पाकिस्तान की आईएसआई और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से मेरे सीधे संबंध हैं। पाकिस्तान से हथियार ड्रोन की मदद से पंजाब सीमा पर गिराए जाते हैं और लोकल कनेक्शन उन्हें इकट्ठा करते हैं। इसी खेप से जम्मू-कश्मीर में आतंकियों को हथियार मिलते हैं। यदि आप मुझे अपने साथ ले जाएं, तो मैं घटना में उपयोग किए गए उस धन, हथियार और गोला-बारूद को बरामद करने में आपकी सहायता कर सकता हूँ। गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड में वांछित चल रहे आरोपी असद अहमद और उसके साथी गुलाम को यूपी एसटीएफ ने गुरुवार को झांसी में एनकाउंटर में मार गिराया। दोनों पर 5-5 लाख का इनाम रखा गया था। पुलिस को उनके पास से विदेशी हथियार मिले थे। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाई लेवल की मीटिंग बुलाई- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने असद एनकाउंटर की घटना के तुरंत बाद ही कानून व्यवस्था पर हाई लेवल मीटिंग की। मीटिंग में मुख्यमंत्री ने एनकाउंटर में शामिल 12 सदस्यीय एसटीएफ की टीम की प्रशंसा की। बता दें कि बीते 28 मार्च एमपी एमएलए कोर्ट ने अतीक अहमद को उमेश पाल अपहरण कांड में उम्रकैद की सजा सुनाई थी। वही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीन लोगों को असद की मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इन पर आरोप है कि गिरफ्तार हुए जावेद, खालीद और जीशान ने ही उमेश पाल की हत्या करने में असद मदद की थी। जांच के दौरान खालिद और जीशान ने खुलासा किया कि उमेश पाल की हत्या के बाद उन्होंने असद और गुलाम को पनाह दी।