उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद की मुश्किलें बढ़ी, पत्नी शाइस्ता परवीन व दोनों बेटों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

हमलावरों ने कार औऱ बाइक का इस्तेमाल किया था। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद सामने आया है कि एक बदमाश झोले से बम निकालकर मारते हुए दिख रहा है। इस मामले में पुलिस ने अशरफ के करीबी शूटर और बमबाज लड़कों की तस्वीरें निकालवाई हैं। इसके साथ ही हिरासत में लिए गए संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।
 

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रयागराज, 25 फरवरी:- उमेश पाल और उसके गनर की हत्या के मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद उसके भाई, पत्नी शाइस्ता परवीन और दोनों बेटों व अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। बता दें कि बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल हत्याकांड के उमेश पाल मुख्य गवाह थे। उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने धूमनगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने एक राय होकर हत्या, हत्या का प्रयास के साथ-साथ विस्फोटक अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने अतीक अहमद के दोनों बेटों के साथ लगभग 14 संदिग्धों को हिरासत में लिया हैं। पुलिस कौशांबी और प्रतापगढ़ में प्रॉपर्टी डीलिंग विवाद से जुड़े चार युवकों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने उमेश पाल के कोर्ट से लेकर घर तक के पूरे रास्ते के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला हैं।

पहले से थी हमले की पूरी तैयारी- पुलिस ने बताया कि हमलावर उमेश पाल की कार का लगातार पीछा करते आ रहे थे। हमलावर बैग में बम रखकर आए थे। उमेश पाल का पीछा करने के लिए हमलावरों ने कार औऱ बाइक का इस्तेमाल किया था। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद सामने आया है कि एक बदमाश झोले से बम निकालकर मारते हुए दिख रहा है। इस मामले में पुलिस ने अशरफ के करीबी शूटर और बमबाज लड़कों की तस्वीरें निकालवाई हैं। इसके साथ ही हिरासत में लिए गए संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। प्रयागराज के ज्वाइंट सीपी की अगुवाई में 10 टीमें उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में लगाई गई हैं। उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन और दोनों बेटों को नामजद किया है।

जानें क्या है पूरा मामला- प्रयागराज के धूमनगंज थाने लगभग 200 मीटर की दूरी पर शुक्रवार को राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके गनर की बदमाशों ने घर में घुसकर गोली और बम मारकर हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात को सिर्फ 44 सेकेंड में अजाम दिया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बेखौफ बदमाशों में से एक बदमाश पहले दुकान के पास उमेश पाल का इंतजार कर रहा था। उमेश पाल जैसे ही गाड़ी से उतरे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। बदमाशों ने पहले से ही बैकअप प्लान भी तैयार कर रखा था। उमेश पाल पर हमला करने के लिए बाइक और कार के साथ-साथ बदमाश पैदल भी आए थे। बदमाश कोर्ट से ही उमेश पाल का पीछा कर रहे थे।उमेश पाल 2005 में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह थे। राजू पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद है। अतीक अहमद गुजरात जेल में बंद है।