मर गई माँ की ममता, पति ने जींस और सलवार पहनने से रोका तो पत्नी ने 4 साल की बच्ची को कुएं में फेंक दिया

महिला ने घटना को तब अंजाम दिया, जब उसकी बेटी सो रही थी। उसने अपनी सोते हुए बेटी को गोद में उठाकर कुएं में फेंक दिया, घटना को अंजाम देने के बाद वह बड़े ही आराम से अपने बिस्तर पर आकर सो गई। फिर, वह शोर मचाने लगी कि उसकी बेटी कहीं गुम हो गई है, परिजनों ने पूरी रात बच्ची की तलाशी की।
 

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रयागराज, 20 फरवरी:- उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, एक मां ने अपनी साढ़े 4 साल की बच्ची को कुएं में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं, पति ने कहा कि उसकी पत्नी की हरकत ठीक नहीं थी, वह घर में भी जींस और सलवार पहनकर घूमती रहती थी। इस बात को लेकर घर में कई बार विवाद भी हुआ, वह ससुराल में नहीं रहना चाहती थी, क्योंकि बेटी बाधा बन रही थी। हालांकि, पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पूरा मामला- घटना प्रयागराज के करछना इलाके की है, महिला ने बच्ची को 10 फरवरी को कुएं में फेंका था। वहीं, पति ने 11 फरवरी को उसका शव बरामद कर लिया था, बेटी की हत्या मामले में उसके पिता ने पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस की एक टीम घटना की जांच कर रही थी, शुरुआत में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था। लेकिन, पुलिस ने 19 फरवरी को घटना का खुलासा कर लिया और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।

अपनी सोती हुई बेटी को गोद में उठाकर कुएं में फेंक दिया- पुलिस की जांच में सामने आया कि महिला ने घटना को तब अंजाम दिया, जब उसकी बेटी सो रही थी। उसने अपनी सोते हुए बेटी को गोद में उठाकर कुएं में फेंक दिया, घटना को अंजाम देने के बाद वह बड़े ही आराम से अपने बिस्तर पर आकर सो गई। फिर, वह शोर मचाने लगी कि उसकी बेटी कहीं गुम हो गई है, परिजनों ने पूरी रात बच्ची की तलाशी की। इस बीच, सुबह में बच्ची का शव कुएं में पानी के ऊपर उतराता दिखाई दिया।

मर गई माँ की ममता- वहीं, इस पूरी घटना पर महिला के पति ने कहा कि बच्ची की मौत से घर के सारे परिजन गमगीन थे। लेकिन, उसकी पत्नी सामान्य व्यवहार कर रही थी, उसके चेहरे को देखने से नहीं लग रहा था कि उसे बच्ची की मौत का कोई गम है। इसी बात पर उसे शक हुआ, उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तब महिला को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि महिला ने बेटी की जान ली है। मृतक बच्ची का नाम सौम्या है। वहीं, आरोपी महिला का नाम ममता है, उसके पति का नाम संजय है। दोनों की शादी 2017 में हुई थी।