अपनी प्रेमिका की सहेली से बात करने लगा प्रेमी तो प्रेमिका ने झूठे आरोप में भेजा जेल

छात्रा ने पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया था कि 22 सितम्बर को जब वह स्कूल जा रही थी तब सूरज और अनुराग नामक दो युवक ने हाइवे पर रोक लिया और कहा कि तुम दूसरे लड़के के साथ क्यों जाती हो ये बात हम लोगों को अच्छा नहीं लगता है। छात्रा ने आरोप लगाया कि दोनों युवक ने कहा कि तुम उससे बात करती हो इससे इमेज खराब होता है।
 

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

अंबेडकरनगर, 27 सितंबर:- यूपी के अम्बेडकरनगर में स्कूल जा रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने दो युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। छात्रा ने दोनों युवक पर छेड़खानी और सड़क पर रोक कर मार-पीट करने का आरोप लगाया है। इधर सोशल मीडिया पर आरोपी युवक के साथ छात्रा की वायरल तस्वीर और फोन पर बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद मामले ने नया मोड़ ले लिया है, अम्बेडकरनगर अलीगंज थाना क्षेत्र के बीए प्रथम वर्ष की एक छात्रा ने पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया था कि 22 सितम्बर को जब वह स्कूल जा रही थी तब सूरज और अनुराग नामक दो युवक ने हाइवे पर रोक लिया और कहा कि तुम दूसरे लड़के के साथ क्यों जाती हो ये बात हम लोगों को अच्छा नहीं लगता है। छात्रा ने आरोप लगाया कि दोनों युवक ने कहा कि तुम उससे बात करती हो इससे इमेज खराब होता है। छात्रा ने तहरीर में लिखा की इसके बाद वह कॉलेज चली गयी। वहां से लौट रही थी तो दोबारा ये लोग मिले और मारपीट की और घर पर बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

नया मोड़ आया सामने- घटना के दो दिन बाद छात्रा ने पुलिस पर दबाव डालने का आरोप लगाया और एसपी के यहां मामले को लेकर पहुंच गई। छात्रा ने पुलिस पर तहरीर बदलवाने का आरोप लगाया, तब छात्रा के बयान के बाद दोनों आरोपियों के विरुद्ध छेड़खानी का मामला भी दर्ज कर लिया गया। साथ ही दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन अब पूरे मामले में एक और नया एंगल सामने आया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ फ़ोटो और ऑडियो वायरल हो रहा है, छेड़खानी के आरोप में छात्रा ने जिस युवक को जेल भिजवाया है उस युवक के साथ उसकी तस्वीर वायरल हो रही है। छात्रा और युवक की सेल्फी के साथ मोबाइल पर बातचीत की ऑडियो क्लीप भी वायरल हो रहा। वायरल आडियो में छात्रा लड़के से कह रही है कि तुम उस लड़की से बात नहीं करो, तुम उससे बात करते हो मुझे अच्छा नही लगता है। यदि तुम उससे बात करोगे तो मैं मर जाऊंगी, इसपर लड़का कहता है कि मैं बात नही करता हूं वह जबरन बोलती है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया- मामले में पुलिस अधीक्षक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि एक छात्रा की तहरीर प्राप्त हुई थी जिस पर मुकदमा लिखा गया था, लेकिन अब छात्रा के बयान के पर उसमें धारा जोड़ा गया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।