12वीं छात्रा का दुपट्टा खींच मर्डर करने वाले दो सगे भाई समेत तीन पुलिस एनकाउंटर में घायल

शहबाज और अरबाज दो सगे भाइयों ने 12वीं की छात्रा का दुपट्टा खींचा था, इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिससे देखकर पूरी घटना की गंभीरता को समझा जा सकता है। असल में 12वीं की छात्रा से स्कूल से साइकिल से घर लौट रही थी, उसी समय दोनों सगे भाई अरबाज, शहबाज और एक अन्य युवक ने लड़की की साइकिल को रोकने की कोशिश की। इनके साथ एक और युवक शामिल था, जिससे लड़की साइकल से अनियंत्रित होकर सड़क पर ही गिर गई। उसी समय वहां से गुजर रहे बाइक सवार युवक ने लड़की को टक्कर मार दी। जिससे लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई और कुछ देर बाद ही लड़की की मौत हो गई। शुरूआत में इस घटना को मौके पर पहुंची पुलिस ने सामान्य हादसा बताया था। लेकिन आसपास के लोग इसे छेड़छाड़ की घटना बताकर विरोध कर रहे थे।
 

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

अंबेडकर नगर, 17 सितंबर:- उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर जिले में सरेराह लड़की से छेड़छाड़ करने वाले बदमाशों ने एक बार फिर दुस्साहस करने की कोशिश की। इस बार आरोपियों ने हाथापायी करते हुए पुलिस की बंदूक छीन कर भागने की कोशिश की, पुलिस ने भी समय रहते जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश जख्मी हो गए, गोली इन बदमाशों के पैर में लगी है। बदमाशों ने यह हरकत उस समय की, जब इन्हें कोर्ट में पेश करने से पहले पुलिस इनका मेडिकल कराने के लिए अस्पताल ले जा रही थी।

12वी की छात्रा का दुपट्टा खींच किया था मर्डर- शनिवार को इन बदमाशों ने सरेराह एक लड़की का दुपट्टा खींचा था, इन बदमाशों की हरकत की वजह से लड़की सड़क पर गिर गई थी और चोट लगने से उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने शनिवार को ही तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया था। पुलिस के मुताबिक, मेडिकल के लिए ले जाते वक्त रास्ते में तीनों ने बसखारी के पास पेशाब करने के लिए गाड़ी रुकवाई। इसी बीच, आरोपी पुलिसकर्मियों की बंदूक छिनकर भागने लगे, इस दौरान आरोपी पुलिस को भी निशाना बनाते हुए गोली चलाने लगे। तभी पुलिसकर्मियों को भी जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी। पुलिस की गोली में दो आरोपी जख्मी हो गए।

पूरा मामला- शनिवार को हंसवर थाना क्षेत्र की रहने वाली छात्रा दोपहर में कॉलेज से पढ़ कर साइकिल से अपने घर आ रही थी। इसी बीच, छात्रा जैसे ही हीरापुर बाजार के पास पहुंची, बाइक से तीन मनचले उसके साइकिल के पीछे आ गए। इसके बाद तीनों छात्रा से अभद्रता करने लगे और उसका दुपट्टा खींच दिया। इस बीच, छात्रा की साइकिल अनियंत्रित हो गई और वह जमीन पर गिर गई। तभी पीछे से आ रही एक बाइक छात्रा पर आकर चढ़ गई, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी और बाद में उसकी मौत हो गई।

घटना का सीसीटीवी वीडियो हुआ वायरल- वहीं, यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई, पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। वहीं, पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। वहीं, छात्रा के परिजनों ने आरोप लगाया था कि आरोपी पहले भी उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ कर चुके थे। इसकी शिकायत पुलिस में भी कराई गई थी। लेकिन, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की, हसवर थाना अध्यक्ष रितेश पांडे के मुताबिक, परिजनों की शिकायत पर शाहबाज, अरबाज और फैसल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।