बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े घर में घुसकर की लूटपाट और हत्या

अधेड़ पति-पत्नी घर में निवास करते थे दोनों के 2 पुत्र भारतीय सेना में भर्ती होकर देश की सेवा कर रहे हैं। लेकिन ऐसे फौजियों का घर कतई सुरक्षित नहीं है। दोपहर 11:10 पर घर मालिक गैस सिलेंडर लेने के लिए बाजार गए हुए थे। उसके बाद सिलेंडर की गाड़ी आई घर के बाहर खड़ी होकर लगातार हॉर्न बजा रही थी लेकिन अंदर से कोई निकला नहीं।
 
रिपोर्ट- दिलीप यादव संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

अमेठी, 20 मार्च:- अमेठी जिले के सबसे संवेदनशील थाना क्षेत्र में मुंशीगंज थाने की पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि दिनदहाड़े घर में घुसकर लूटपाट की घटना को अंजाम देते हुए लगभग 55 वर्षीय गृहस्वामिनी की गला रेतकर निर्मम हत्या कर मौके से फरार हो जाते हैं।

पूरा मामला- ताजा मामला अमेठी जनपद के मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हरिहरपुर का है। जहां पर अधेड़ पति-पत्नी घर में निवास करते थे दोनों के 2 पुत्र भारतीय सेना में भर्ती होकर देश की सेवा कर रहे हैं। लेकिन ऐसे फौजियों का घर कतई सुरक्षित नहीं है। दोपहर 11:10 पर घर मालिक गैस सिलेंडर लेने के लिए बाजार गए हुए थे। उसके बाद सिलेंडर की गाड़ी आई घर के बाहर खड़ी होकर लगातार हॉर्न बजा रही थी लेकिन अंदर से कोई निकला नहीं। तब गाड़ी ड्राइवर ने घर मालिक को फोन कर सूचित किया और घर मालिक थोड़ी देर में घर पहुंचे। जैसे ही वह घर के अंदर घुसे उनके होश उड़ गए। घर के अंदर सभी कमरे में बक्से अलमारी लाकर टूटे हुए थे सामान बिखरे पड़े थे और वही आंगन में उनकी 55 वर्षीय पत्नी की अज्ञात बदमाशों के द्वारा गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि यह घटना दोपहर में 12:00 बजे से लेकर 1:00 बजे की मध्य की है।

ग्रामीणों ने बताया- ग्रामीण बताते हैं कि गांव में और आसपास चोरों का आतंक बहुत फैल गया है आए दिन चोरी की घटनाएं देखने और सुनने को मिलती है। बदमाशों के हौसले बुलंद है स्थानीय पुलिस सोती हुई नजर आ रही है। आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल थाने को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पंचायत नामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई। घटना की जानकारी मिलते ही अमेठी जिले के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर इलामारन जी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का निरीक्षण करते हुए पुलिस को प्रत्येक एंगल से जांच करने के लिए याथावश्यक दिशा निर्देश प्रदान किया।