मरीज बनकर आये हमलावरों ने डॉक्टर को गोलियों से भूना, पुलिस जाँच में जुटी

मरीज बनकर डॉक्टर के केबिन में घुसे बदमाशों ने एक के बाद एक कुल तीन फायर किए। इसमें से दो गोलियां डॉक्टर को लगी है। घटना गाजियाबाद के मुरादनगर में शनिवार की रात करीब दस बजे की है, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं बदमाशों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी के लिए अलग अलग टीमों का गठन किया गया है।
 

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

क्राइम, 12 फरवरी:- राष्ट्रीय राजधानी से सटे गाजियाबाद में शनिवार की रात अज्ञात बदमाशों ने एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी, मरीज बनकर डॉक्टर के केबिन में घुसे बदमाशों ने एक के बाद एक कुल तीन फायर किए। इसमें से दो गोलियां डॉक्टर को लगी है। घटना गाजियाबाद के मुरादनगर में शनिवार की रात करीब दस बजे की है, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं बदमाशों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी के लिए अलग अलग टीमों का गठन किया गया है। गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक मुरादनगर कस्बे में आयुर्वेदिक डॉक्टर शमशाद का अपना घर है, उन्होंने अपने घर के बाहरी हिस्से में क्लीनिक खोल रखी है। शनिवार रात करीब 10 बजे वह अपनी क्लीनिक में बैठे थे, इसी दौरान बाइक पर आए कुछ बदमाश केबिन में घुसे। इन्होंने खुद को मरीज बताया और इलाज की बात करते-करते अचानक तमंचा निकालकर डॉक्टर शमशाद पर फायरिंग झोंक दी, इससे मौके पर ही डॉक्टर शमशाद की मौत हो गई। उधर, शमशाद को जमीन पर गिरते देख बदमाश तेजी से केबिन से निकलकर बाइक पर सवार हुए और गाजियाबाद की ओर भाग गए, दूसरी ओर फायरिंग की आवाज सुनकर डॉक्टर शमशाद के परिजनों के साथ ही आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आक्रोशित लोगों की पुलिस से भी हुई झड़प- इस घटना को लेकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। काफी देर तक लोगों ने मौके पर ही हंगामा किया, इस दौरान पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन आक्रोशित लोगों की पुलिस से भी झड़प हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे DCP ग्रामीण ने बताया कि आरोपियों की पहचान करने और उनकी गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है, इनमें से एक टीम CCTV कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। वहीं दूसरी टीम इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए बदमाशों को लोकेट करने की कोशिश कर रही है। पुलिस के मुताबिक अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि बदमाश कौन थे और कहां से आए थे। यहां तक कि अभी तक उनकी संख्या भी सामने नहीं आई है, हालांकि मौका मुआयना और लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने दावा किया है कि बदमाशों की संख्या दो से अधिक हो सकती है। पुलिस के मुताबिक यह बदमाश एक ही बाइक पर सवार होकर आए थे, डीसीपी ग्रामीण रवि कुमार के मुताबिक फॉरेंसिक टीम, सर्विलांस, क्राइम ब्रांच, एसओजी टीम को बुलाकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।