हरदोई के बिलग्राम कस्बे में पहुंचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव, इंडिया महागठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान

बीएड डिग्री धारकों के आंदोलन पर शिवपाल यादव ने भी बीजेपी सरकार पर साधा निशाना। शिवपाल के करीबी सपा नेता राजेश यादव के पिता की तेरवीं संस्कार में शामिल होने पहुंचे थे शिवपाल यादव।
 
रिपोर्ट- नितेश चंद्र शुक्ला

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

हरदोई, 19 अगस्त:- उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के बिलग्राम कस्बे में पहुंचे समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव। शिवपाल यादव अपने करीबी नेता व लोहिया ट्रस्ट के ट्रस्टी राजेश यादव के पिता की तेरवी संस्कार में शामिल होने बिलग्राम कस्बे के देव धाम पहुंचे जहां पर उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए इंडिया महागठबंधन को लेकर भी बड़ी बात कही और लोकसभा में इंडिया महागठबंधन की बड़ी संख्या में सीटें निकलने का दावा किया और बीजेपी को चुनाव में जमीन से हटाने का बड़ा दावा किया है।

सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने B.Ed डिग्री धारकों के आंदोलन को लेकर बीजेपी सरकार पर जमकर तंज कसा मीडिया से मुखातिब होते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भाजपा द्वारा चुनाव से पहले किए गए वादे एक भी पूरे नहीं हुए हैं वहीं हाल ही में सपा का साथ छोंड़ बीजेपी में शामिल हुए सुभाषपा के मुखिया ओपी राजभर पर भी शिवपाल सिंह यादव ने तंज कसा बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए सबसे भ्रष्ट सरकार का करार दिया और थानों व सभी सरकारी कार्यालयों में बिना पैसे काम न होने की बात कही इस मौके पर पूर्व सपा जिलाध्यक्ष व लोहिया ट्रस्ट के ट्रस्टी राजेश यादव सपा सपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह वीरे यादव पूर्व सांसद उषा वर्मा सपा नेता ब्रजेश वर्मा टिल्लू समेत समाजसेवी फूचन्द्र वर्मा सपा नेता जब्बार खां समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।