अजब-गजब इश्क़- अपने प्रेमी को छोड़कर उसके पिता से ही दिल लगा बैठी युवती, परिजन एक साल से रहे ढूंढ

युवती के प्रेमी के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन, अचानक एक दिन उसकी गर्लफ्रेंड कही चली गई। परिजन बताते हैं कि अमित के पिता भी गायब हो गए थे, उनका अता-पता कुछ नहीं चल रहा था। अमित के पिता का नाम कमलेश है। जानकारी के मुताबिक, युवती अमित से मिलने अक्सर उसके घर आती-जाती थी। इसी दौरान उसके पिता कमलेश के साथ भी उसकी बात होने लगी। लेकिन, दोनों की बात प्यार में बदल जाएगी, यह अमित ने सोचा नहीं था।
 

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

कानपुर, 27 अप्रैल:- उत्तर प्रदेश के कानपुर में प्रेम प्रसंग का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक युवती अपने प्रेमी को छोड़कर उसके पिता के साथ दिल लगा बैठी, दोनों इस कदर इश्क में डूबे कि एक दिन सबको छोड़कर घर से फरार हो गए। परिजन एक साल से दोनों को ढूंढ रहे थे। लेकिन, अंत में उनका पता दिल्ली में चला। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है, पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि युवती की उम्र 20 साल है। पुलिस के मुताबिक, युवती के प्रेमी का नाम अमित है। अमित की भी उम्र 20 साल बताई जा रही है।

युवती अपने प्रेमी से मिलने आती थी उसके घर- युवती के प्रेमी के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन, अचानक एक दिन उसकी गर्लफ्रेंड कही चली गई। परिजन बताते हैं कि अमित के पिता भी गायब हो गए थे, उनका अता-पता कुछ नहीं चल रहा था। अमित के पिता का नाम कमलेश है। जानकारी के मुताबिक, युवती अमित से मिलने अक्सर उसके घर आती-जाती थी। इसी दौरान उसके पिता कमलेश के साथ भी उसकी बात होने लगी। लेकिन, दोनों की बात प्यार में बदल जाएगी, यह अमित ने सोचा नहीं था।

परिजनों ने बताया- परिजनों के मुताबिक, कमलेश और युवती पिछले साल मार्च में घर से फरार हो गए थे। बहुत तलाश की गई, जब वे नहीं मिले तो इसकी शिकायत थाने में की गई। परिजनों ने चचेरी थाने में दोनों के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। कानपुर पुलिस दोनों की तलाश करती रही। अन्य राज्यों की पुलिस को भी दोनों के हुलिए के बारे में अवगत कराया गया, पुलिस दोनों के मोबाइल लोकेशन को भी खंगाल रही थी। पुलिस को पता लगा कि दोनों दिल्ली में कही रह रहे हैं। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है। हालांकि, कमलेश और युवती आपस में प्रेम की बात दोहरा रहे थे। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, दोनों का मेडिकल कराया जाएगा। वहीं, इसकी सूचना दोनों के घरवालों को भी भेज दी गई है।