कासगंज में आर्मी की गाड़ी ने मां बेटे को रौंदा, मां की मौके पर मौत बेटा गंभीर घायल

घटना की जानकारी मिलते ही मृतका अंगूरी के परिवारीजन अस्पताल में पहुंच गये, जहां रो रोकर बुरा हाल है। डां, आमिर ने बताया कि पुलिस द्वारा मां बेटे को जिला अस्पताल में लाया गया था, जहां अंगूरी देवी की मौत हो गई। उनके बेटे का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि सुबह बरेली से आगरा आर्मी सेना 5685 बटालियन का खाली ट्रक आगरा सेना को लेने जा रहा था, तभी हादसा घटित हो गया था।
 
रिपोर्ट- विवेक रॉय संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

कासगंज, 02 अप्रैल:- कासगंज में आर्मी सेना के ट्रक ने बाइक सवार मां बेटे को रौंद दिया। जिससे मां की जिला अस्पताल में मौत हो गई, जबकि बेटा जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। फिलहाल पुलिस ने ट्रक को अपनी हिरासत में ले लिया है। मां बेटे सोरों कस्बे के रहने वाले हैं, वेटा अपनी मां को दवा दिलाने के लिए बाइक से कासगंज लेकर आ रहा था।

पूरा मामला- हादसे की घटना कासगंज कोतवाली क्षेत्र के रोडवेज बस स्टैंड पुलिस चौकी के समीप की है। जहां बरेली से आगरा जा रहे आर्मी सेना के ट्रक ने वाइक सवार मां बेटे को टक्कर मार दी, जिसमें संजीव कुमार निवासी सोरों मोहल्ला कटरा सहावर गेट और उनकी मां अंगूरी देवी घायल हो गई, बस स्टैंड पुलिस ने दोनों घायलों को कासगंज जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने घायल 56 वर्षीय वृद्ध महिला अंगूरी को मृत घोषित कर दिया है, जबकि संजीव को घायल अवस्था में रेफर किया जा रहा है। उधर घटना की जानकारी मिलते ही मृतका अंगूरी के परिवारीजन अस्पताल में पहुंच गये, जहां रो रोकर बुरा हाल है। डां. आमिर ने बताया कि पुलिस द्वारा मां बेटे को जिला अस्पताल में लाया गया था, जहां अंगूरी देवी की मौत हो गई। उनके बेटे का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि सुबह बरेली से आगरा आर्मी सेना 5685 बटालियन का खाली ट्रक आगरा सेना को लेने जा रहा था, तभी हादसा घटित हो गया था, जिसमें मां बेटे घायल गये थे, बाद में मां की मृत्यु हो गई। परिजनों की तहरीर मिलने के बाद वैधानिक कार्रवाई की जायेगी।