हृदय विदारक घटना- अज्ञात कारणों से लगी भीषण आग में एक ही परिवार के 6 लोगो की जलकर दर्दनाक मौत

घटना के समय घर के अंदर एक महिला और पांच बच्चे थे, जिनकी जलने से मौत हुई है। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और स्थानीय थाने की फोर्स मौके पर पहुंची, फायर ब्रिगेड ने आग बुझाने के बाद घर के अंदर जांच-पड़ताल की। टीम को वहां पर छह शव जली अवस्था में मिले।
 

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

कुशीनगर, 15 जून:- यूपी के कुशीनगर जिले में बुधवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया, नगर पंचायत रामकोला के वार्ड नंबर-2 बापुनगर अज्ञात कारणों से एक घर में भीषण आग लग गई। आग में जलने से घर में मौजूद छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में पांच बच्चे और एक महिला शामिल है। एक ही परिवार में छह लोगों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है, घटना की जानकारी मिलते ही डीएम, एसपी सहित अन्य अधिकारी मौके पर घटनास्थल पहुंचे।

डीएम रमेश रंजन ने बताया- घटना की जानकारी देते हुए डीएम रमेश रंजन ने बताया कि रात करीब 12 यह घटना घटी। वार्ड निवासी एक व्यक्ति के घर में अज्ञात कारणों से आग लग गई, घटना के समय घर के अंदर एक महिला और पांच बच्चे थे, जिनकी जलने से मौत हुई है। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और स्थानीय थाने की फोर्स मौके पर पहुंची, फायर ब्रिगेड ने आग बुझाने के बाद घर के अंदर जांच-पड़ताल की। टीम को वहां पर छह शव जली अवस्था में मिले।

डीएम बोले घटना की होगी जाँच- उन्होंने कहा कि अभी तक जो जानकारी मिल रही है, उसके मुताबिक आग अज्ञात कारणों से लगी है। आपसी रंजिश में आग लगाने की बात सामने नहीं आई है। परिवार ने भी किसी पर आरोप नहीं लगाया है, हालांकि पुलिस टीम इसकी जांच करेगी। गांव में शांति-व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। डीएम रमेश रंजन ने बताया कि देर रात जैसे ही हम लोगों को घटना की जानकारी हुई, वैसे ही हम और एसपी साहब मौके पर घटनास्थल पहुंचे और हालात का जायजा लिया। हमने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद का आश्वसान दिया है। यह घटना काफी हृदय विदारक है, एक महिला और पांच बच्चों की मौत से गांव में गम का माहौल है।