सोशल मीडिया और लोगों की जुबां पर चर्चा का विषय बनी एसडीएम ज्योति मौर्या और आलोक मौर्या की कहानी

ज्योति मौर्या और आलोक मौर्या के नए-नए ऑडियो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि ऑडियो और वीडियो इन्हीं दोनों के हैं, इस समय ज्योति मौर्या की एक ऑडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पति से झगड़ा कर रही हैं। दोनों के बीच जमकर बहस हो रही है, वहीं एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

लखनऊ, 05 जुलाई:- सोशल मीडिया और लोगों की जुबां पर इस समय बरेली जिले में तैनात पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या हैं। दरअसल, ज्योति मौर्या पर उनके ही पति आलोक मौर्या ने गंभीर आरोप लगाए हैं, पति का आरोप है कि ज्योति मौर्या के गाजियाबाद में तैनात होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ संबंध हैं। उन्होंने ज्योति मौर्या पर रिश्वत लेने के भी आरोप लगाए हैं, साथ ही पत्र लिखकर इसकी शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की है। उनको आरोपों पर जांच-पड़ताल चल रही है।

सोशल मीडिया पर मीन्स बनकर वायरल हो रहे है वीडियो- वहीं ज्योति मौर्या और आलोक मौर्या के नए-नए ऑडियो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि ऑडियो और वीडियो इन्हीं दोनों के हैं, इस समय ज्योति मौर्या की एक ऑडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पति से झगड़ा कर रही हैं। दोनों के बीच जमकर बहस हो रही है, वहीं एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह भी नौकरी से पहले का बताया जा रहा है, जिसमें ज्योति मौर्य अपने पति के साथ गाली-गलौज करती दिखाई दे रही हैं।

पूरा मामला- दरअसल, प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले आलोक मौर्या की शादी वाराणसी की रहने वाली ज्योति मौर्या से 2010 में बड़े धूमधाम से हुई थी। आलोक मौर्या का कहना है कि उनकी पत्नी ज्योति मौर्या अफसर बनने की इच्छा जाहिर की और कहा कि मैं तैयारी करके अफसर बनना चाहती हूं। वहीं आलोक मौर्य ने बड़ी मेहनत के साथ अपनी पत्नी को प्रयागराज ले जाकर सिविल सर्विस की तैयारी कराई, साल 2016 में ज्योति मौर्या ने संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा पास कर ली और एसडीएम बन गईं। आलोक मौर्या का कहना है कि नौकरी लगने के कुछ साल तक सब कुछ ठीक चला, लेकिन 2020 में ज्योति मौर्या की जिंदगी में होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे आ गया और उन दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चलने लगा। इस बात का पता जब उनको चला तो उन्होंने विरोध किया, विरोध करने के बाद मनीष दुबे और उनकी पत्नी ज्योति मौर्या उनकी जान की दुश्मन बन गईं। ज्योति मौर्य और मनीष दुबे उनकी हत्या कराना चाहते हैं।

एक वायरल वीडियो में ज्योति मौर्य अपने पति पर गंदी-गंदी गालियों का कर रही इस्तेमाल- वहीं इस पूरे मामले में अब तरह-तरह के खुलासे हो रहे हैं। ज्योति मौर्य की एक ऑडियो और वीडियो वायरल हो रही है, जिससे वह और अधिक सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऑडियो में सुना जा सकता है कि ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या के बीच जमकर बहस हो रही है। वहीं एक वीडियो भी सामने आया है। ज्योति मौर्य अपने पति पर गंदी-गंदी गालियों का इस्तेमाल कर रही हैं और अब अशब्द भी बोल रही हैं। फिलहाल यह वीडियो नौकरी लगने से पहले का बताया जा रहा है। बता दें कि बरेली की सीमा खेड़ा स्थित शुगर मिल में जीएम के पद पर तैनात ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आलोक ने ज्योति मौर्या की वॉट्सऐप चैट वायरल की है, जिसमें उनके और मनीष दुबे के बीच बातचीत के चैट हैं। उन्होंने कुछ कागजात भी दिखाए हैं और आरोप लगाए हैं कि इसमें दर्ज एंट्री से ज्योति काली कमाई करती थीं। उन्होंने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से भी की है, आलोक का कहना है कि मनीष और ज्योति दोनों उनकी हत्या कराना चाहते हैं।

पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य ने सभी आरोपो को गलत बताया- हालांकि ज्योति मौर्य ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया। उन्होंने कहा कि उनका वॉट्सऐप हैक करके सभी चैट वायरल किए गए हैं, आलोक उनसे 50 लाख रुपए और एक घर मांग रहे थे। जब उन्होंने मना कर दिया तो उनका वॉट्सऐप हैक कर लिया, ज्योति मौर्या का कहना है कि उन्होंने प्रयागराज के धूमनगंज थाने में अपने पति के खिलाफ आईटी एक्ट और अन्य धाराओं में मुकदमा भी दर्ज कराया है। उनका तलाक के लिए कोर्ट में मामला चल रहा है।