लखनऊ की नवनिर्वाचित महापौर का सूर्या ग्रीन सोसायटी में स्वागत।

सोसाइटी में ज्येष्ठ मास के अंतिम मंगलवार को सुंदरकांड पाठ और भंडारे का आयोजन किया गया, जिसका शुभारम्भ लखनऊ की नवनिर्वाचित महापौर श्रीमती सुषमा खर्कवाल ने किया। 
 

लखनऊ की नवनिर्वाचित महापौर का सूर्या ग्रीन सोसायटी में स्वागत।

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क
लखनऊ, 30 मई।

वृंदावन कॉलोनी लखनऊ की सूर्या ग्रीन सोसाइटी में ज्येष्ठ मास के अंतिम मंगलवार को सुंदरकांड पाठ और भंडारे का आयोजन किया गया, जिसका शुभारम्भ लखनऊ की नवनिर्वाचित महापौर श्रीमती सुषमा खर्कवाल ने किया। 

हनुमान मंदिर में दर्शन पूजन के बाद उपस्थित अपार्टमेंट के निवासियों को संबोधित करते हुए महापौर ने कहा कि मेरे ऊपर सूर्या ग्रीन सोसाइटी का बहुत बड़ा ऋण है। इसमें रहने वाले लोगों ने चुनाव में बहुत सहयोग किया है। आप लोगों के किसी भी काम के लिए मैं हमेशा तत्पर रहूंगी।

कार्यक्रम के संयोजक डा० शक्ति कुमार पाण्डेय ने महापौर का स्वागत किया और बताया कि सोसायटी में समय समय पर धार्मिक और सांस्कृतिक आयोजन होते रहते हैं।

सोसायटी के महासचिव धनंजय तिवारी और कोषाध्यक्ष श्री अमन दीप सिंह ने महापौर श्रीमती सुषमा खर्कवाल को पुष्प गुच्छ भेंट किया।

अलंकृता पाण्डेय ने अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व कार्यकारिणी सदस्य हिमांशु पांडेय ने महापौर को स्मृति चिन्ह प्रदान किया। सोसायटी के कार्यवाहक अध्यक्ष श्री ए एन राय ने समस्त अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर आयोजन समिति की सदस्य श्रीमती मंजुला शर्मा, श्री अरुण कुमार अग्रवाल, श्री ऋतुराज भट्ट, श्रीमती रंजीता, कार्यकारिणी सदस्य श्री आर पी सिंह, श्री प्रेम प्रकाश श्रीवास्तव, श्री नवनीत कुमार, श्रीमती सोनल अग्रवाल, श्री संजीव शर्मा आदि उपस्थित रहे।