प्रतापगढ़- दिनदहाड़े बीच सड़क पर सर्राफा कारोबारी को गोली मार कर हुई लूट।

लुटेरों ने सर्राफा कारोबारी को गोली भी मार दी, व्यापारी के पैर में गोली मारकर ज्वेलरी भरे बैग को लुटरे लूटकर फरार हो गए, वही घायल व्यापारी को आननफानन में स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने किया मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है।
 

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 16 अप्रैल:- खबर यूपी के जनपद प्रतापगढ़ से है जहां एक बार फिर बदमाशों का आतंक बढ़ गया है, आज दिनदहाड़े बदमाशों ने जेठवारा थाने के नरायनपुर के पास सर्राफा कारोबारी को बीच सड़क पर लूट लिया। वही लूट का विरोध करने पर लुटेरों ने सर्राफा कारोबारी को गोली भी मार दी, व्यापारी के पैर में गोली मारकर ज्वेलरी भरे बैग को लुटरे लूटकर फरार हो गए, वही घायल व्यापारी को आननफानन में स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने किया मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। लूट की सूचना पर पहुँची इलाकाई पुलिस जांच में जुटी गई है।

कल ही कंधई थाना क्षेत्र के शीतलागंज बाजार में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट लिए थे 17 हज़ार- प्रतापगढ़ जनपद के कंधई थाना क्षेत्र के शीतलागंज बाजार में कल ही दिनदहाड़े किराना स्टोर में घुसकर बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया लूट की घटना को अंजाम दे डाला था। बदमाशों ने लगभग 17 हजार रुपए की लूट की थी, यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई थी जिसके आधार पर कंधई इंस्पेक्टर सत्येंद्र सिंह मामले की जांच कर रहे है।।