जमीन के विवाद में सनकी पति ने पत्नी की धारदार हथियार से काटकर की हत्या

पत्नी की मौत के बाद पति ने हाथ की नस काट कर तथा फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में पट्टी को इलाज के लिए सीएचसी संग्रामगढ़ भेज दिया जहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।
 

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 09 फरवरी:- कुंडा के संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के किंधौली गांव निवासी आभा और सावित्री मिश्रा 46 वर्ष पत्नी विनोद कुमार मिश्रा अपने मायके में रहती थी। मृतका के 2 पुत्र थे दीपेंद्र मिश्रा 25 वर्ष तथा अरविंद 22 वर्ष। बीते जुलाई माह में मृतका के पिता घनश्याम तिवारी तथा माता द्रोपति ने अपने बड़े नाती मित्रता के पुत्र दीपेंद्र के नाम अपने ढाई बीघा जमीन बैनामा कर दी थी जिसके कारण मृतिका के पति विनोद कुमार नाराज रहते थे उनका कहना था कि मेरे दो पुत्र हैं तो एक को ही पूरी जमीन क्यों बैनामा कर दी गई इसी बात को लेकर पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता रहता था।

पत्नी पति पत्नी के विवाद के चलते विनोद कुमार हफ्तों से घर में खाना पीना नहीं खा रहे थे बुधवार की रात पति पत्नी अपने कमरे में सोने चले गए जबकि मृतका के माता-पिता दीपेंद्र के साथ दूसरे मकान में सो रहे थे। घटना की सुबह मृतका की मां बेटी और दामाद को जगाने पहुंची तो पति पत्नी दोनों लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़े थे। पत्नी की मौत के बाद पति ने हाथ की नस काट कर तथा फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में पट्टी को इलाज के लिए सीएचसी संग्रामगढ़ भेज दिया जहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। घटनास्थल पर पहुंचे सीओ लालगंज रामसूरत सोनकर प्रभारी निरीक्षक संग्रामगढ़ सत्येंद्र राय ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।