साक्षी हत्याकांड के आरोपी को फांसी की सजा की मांग करते हुए प्रतापगढ़ शहर में निकाला जस्टिस मार्च

यह जस्टिस मार्च प्रतापगढ़ शहर के सिविल लाइन से होते हुए पूरे शहर में भ्रमण किया। जहां जगह-जगह लोग इस मार्च में शामिल हुए और लोगों ने साक्षी के हत्यारो की तत्काल फांसी की सजा की मांग की है।
 

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 31 मई:- दिल्ली में हुई साक्षी की हत्या के बाद आज प्रतापगढ़ शहर में निकाला गया जस्टिस मार्च। इलाके के तमाम प्रबुद्ध वर्ग के लोग रहे मौजूद। साक्षी के हत्यारों को फांसी की सजा दिए जाने की उठाई गई मांग।

तस्वीरें प्रतापगढ़ शहर के सिविल लाइन इलाके की है, जहां आज जिले के तमाम लोगों ने दिल्ली में हुई साक्षी की नृशंस हत्या के बाद जस्टिस मार्च निकाला और साक्षी को न्याय दिलाने के लिए सरकार से हत्यारों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की। यह जस्टिस मार्च प्रतापगढ़ शहर के सिविल लाइन से होते हुए पूरे शहर में भ्रमण किया।

जहां जगह-जगह लोग इस मार्च में शामिल हुए और लोगों ने साक्षी के हत्यारो की तत्काल फांसी की सजा की मांग की है। गौरतलब है कि दिल्ली में साक्षी की हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद प्रतापगढ़ ही नही बल्कि पूरे देश में लोग आक्रोशित हैं और ऐसे हत्या आरोपियों के खिलाफ लगातार फांसी की सजा की मांग उठाई जा रही है।