प्रतापगढ़- आलू लदा ओवरलोड ट्रक पलटा, टायर फटने से चालक समेत दो घायल,बाल बाल बचे स्कूली छात्र

लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर घने कोहरे के चलते सड़क पर पलटी ओवरलोड ट्रक मे पिक अप और स्कॉर्पियो ने मारी जोरदार टक्कर, कई छात्र बाल बाल बचे
 

रिपोर्ट----- गौरव तिवारी (संवाददाता प्रतापगढ़)

प्रतापगढ। प्रतापगढ़ जिले में घने कोहरे के चलते घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है । बुधवार को हुई चार घटनाओं के बाद देश परिवार को भी सुबह-सुबह आलू से लगा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया और उसका टायर फटने से जोर से हुई आवाज को सुनकर आसपास के लोग दौड़े जिसमें चालक और खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए इन दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया वहीं स्कूल जा रहे कई छात्र इस हादसे में बाल बाल बच गए।

फतनपुर के गौरा पूरे बदल गांव के ठकुरैया सम्पर्क मार्ग का है जहाँ  भोर में कोचिंग जा रहे छात्रों को बचाने के चक्कर में आलू से लदा ओवरलोड ट्रक पलट गया और उसका टायर फट गया।हादसे में चालक शोएब अहमद और परिचालक को जख्मी है।
बताया जा रहा है की यह ट्रक  कौशांबी से मुंगरा बादशाहपुर मंडी के लिए जा रहा था। 

सड़क पर पलटी हुई ट्रक मे बादशहपुर मंडी जा रही  गोभी लदी पिकअप ने  टक्कर मार दी। इसके बाद एक स्कॉर्पियो भी अनियंत्रित होकर  ट्रक मे टक्कर मार दिया। एक के बाद एक तीन गाड़ियों की टक्कर से आसपास में हड़कंप मच गया और गांव के लोगों के अलावा पुलिस का आला अफसर भी मौके पर पहुंचे।

ग्रामीणों ने कोहरे की सघनता को देखते हुए मौके पर खड़े होकर आने जाने वाले वाहनों को दूर से ही गाड़ी पलटने की जानकारी दी। जिससे बड़ी दुर्घटना को रोका जा सका।  लेकिन ग्रामीणों के सतर्कता के चलते कोई बड़ी दुर्घटना नही घट पाई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से सड़क पर बिखरे हुए आलू की बोरियों को किनारे कर आवागमन चालू कराया। थाना अध्यधर्मेंद्र सिंह ने बताया की घना कोहरा होने की वजह से बढ़ रहे हादसे को देखते हुए सभी वाहन चालकों को गाड़ी धीमी चलाने का  निर्देश दिया गया है । और हादसे में घायल चालक और परिचालक को मामूली चोटे आई हैं । बाकी आवागमन बहाल कर दिया गया है।