लखीमपुर खीरी घटना से अपना दल(एस) पार्टी का नहीं है कोई लेना देना – राजकुमार पाल विधायक

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

रिपोर्ट-वेदव्यास त्रिपाठी सवांददाता

प्रतापगढ़,13 अक्टूबर –  देश मेहनतकश  समाज अपनी बुनियादी समस्याओं के निराकरण को लेकर संघर्ष कर रहा है। इसके लिए वह लड़ना चाहता है तो इसके वोट को भावनात्मक आधार पर ले लिया जाता है। यह बातें नगर क्षेत्र के पूरे ईश्वरनाथ में अपना दल यस प्रतापगढ़ के सदर विधायक राजकुमार पाल के आयोजकत्व में उनके कैंप कार्यालय के सभागार में आयोजित पार्टी के सदर विस क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन व सम्मान समारोह के मौके पर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदूषण बोर्ड उत्तर प्रदेश के सदस्य राजेंद्र प्रसाद पाल में कहा कि डॉ. सोने लाल पटेल ने गांव, किसान, पिछड़ा व वंचित समाज के लोगों के हितों के संरक्षण के लिए लड़ाई शुरू की थी, उनके इस लड़ाई को पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल आगे बढ़ाने का कार्य कर रही हैं। उन्होंने 2022 के चुनाव पर चर्चा करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि कौन चुनाव लड़ेगा,कौन प्रत्याशी होगा,किस सीट पर होगा यह मेरा सोचना काम नहीं है। सभी सीटों पर पूरी मजबूती के साथ तैयार रहना है, जैसे ही राष्ट्रीय नेतृत्व का निर्देश मिले उसका पालन करते हुए उस विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी को विजय बनाकर राष्ट्रीय नेतृत्व के झोली में डालना है। पाल ने एक-एक दिन व एक-एक पल को महत्वपूर्ण बताते हुए विधानसभा,बूथ और सेक्टर अध्यक्षों से जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी के साथ निर्वाहन करने का आवाहन किया। उन्होंने कहा कि हर बूथ और हर गांव में अपना दल के कार्यकर्ता पूरी तैयारी के साथ पार्टी की विचारधारा को जन जन तक पहुंचाएं। कार्यक्रम का शुभारंभ अपना दल के संस्थापक राष्ट्रीय अध्यक्ष बोधिसत्त्व डॉ.सोने लाल पटेल के चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया।

इस मौके पर सम्मेलन के आयोजक सदर विधायक राजकुमार पाल ने कहा कि समूचे उत्तर प्रदेश में विभिन्न दलों के लोग विभिन्न तरीके से 2022 के चुनाव में लगी हैं किंतु अपना दल यस का तरीका कुछ अलग ही है। उन्होंने कहा कि प्रतापगढ़ सदर की सीट अपना दल यस के खाते में रही है और आगे भी रहेगी। सदर विधायक ने कहा कि कार्यकर्ताओं की पीड़ा को मैं समझता, मैं भी एक छोटे से कार्यकर्ता के रूप में यहां तक पहुंच हूं। विधायक राज कुमार पाल ने कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं के एकजुटता के बल पर ही मिशन 2022 सफल होगा, और अपना दल यस विधानसभा चुनाव में अपना परचम लहराएगा। सदर विधायक ने प्रधानमंत्री एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में प्रदेश का सर्वांगीण विकास हो रहा है। साढ़े चार साल में प्रदेश में कई महात्वाकांक्षी कार्य पूरे हुए हैं। पूरे उत्तर प्रदेश में भाजपा और अपना दल यस मिल मजबूती के साथ कार्य कर रही है और 2022 में फिर से उत्तर प्रदेश में अपना दल एस और भाजपा की सरकार बनेगी। सम्मेलन को संबोधित करते हुए श्रमिक मंच के प्रदेशाध्यक्ष मिथलेश सिंह पटेल ने कहा कि पार्टी का रीढ़ कार्यकर्ता होता है, उसे ऊर्जा प्रदान कर आगे बढ़ाने का काम किया जाए, जिससे पार्टी शिखर तक पहुंचे। सम्मेलन को जिलाध्यक्ष बृजेश पटेल, विधि मंच के प्रदेश सदस्य परमानंद मिश्र, महिला मंच की प्रदेश सचिव लख्खू चौधरी,विधानसभा अध्यक्ष जीत लाल पटेल, जिला सचिव ओम प्रकाश पटेल, जिला पंचायत सदस्य समरजीत सिंह,सहित आदि लोगों ने संबोधित किया। सम्मेलन का संचालन बीएल सरोज ने किया। सम्मेलन में आए हुए सभी कार्यकर्ताओं एवं सम्मानित पत्रकारों गणों को सदर विधायक राजकुमार पाल एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेंद्र प्रसाद पाल द्वारा अंगवस्त्रम भेंट कर सम्मानित किया।
सम्मेलन में प्रमुख रूप से बालमुकुंद अंजाना, राजेश पटेल,शिशिर पाल, विधायक प्रतिनिधि अशोक पाल, बृजेश पटेल एडवोकेट,बहादुर पाल, शैलेंद्र पटेल, राम निहोर,विजय, डॉ हरी लाल पटेल, जंग बहादुर,दुर्गा मिश्रा, डॉक्टर बी पी सिंह, कमलेश पटेल, मोहन चौधरी, डीपी मिश्रा, आनंद तिवारी, सीपी सिंह,गुड्डू प्रधान, मुन्ना,आनंद यादव, रति पाल आदि मौजूद रहे।