असिस्टेंट कमिश्नर जीएसटी संजय शुक्ला (45) ने देर रात अपने फ्लैट में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया।

बीती रात संजय शुक्ला ने पत्नी के साथ खाना खाया। इसके बाद वह अपने कमरे में चले गए। देर रात करीब 12 बजे कमरे से गोली चलने की आवाज आयी।
 
असिस्टेंट कमिश्नर जीएसटी संजय शुक्ला (45) ने देर रात अपने फ्लैट में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया।

डाo शक्ति कुमार पाण्डेय
विशेष संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

लखनऊ 18 मई।

वाराणसी में तैनात असिस्टेंट कमिश्नर जीएसटी संजय शुक्ला (45) ने देर रात गोमतीनगर विस्तार के सरयू अपार्टमेंट स्थित अपने फ्लैट में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया।

पुलिस ने मौके से उनका लाइसेंसी असलहा कब्जे में ले लिया है। सूचना पर पुलिस अधिकारियों और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

पुलिस आत्महत्या के कारणों की पड़ताल कर रही है। कुछ दिन पहले घर से लाखों रुपए की चोरी भी हुई थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, संजय शुक्ला मूल रूप से आजमगढ़ के रहने वाले थें। बीती रात संजय शुक्ला ने पत्नी के साथ खाना खाया। इसके बाद वह अपने कमरे में चले गए। देर रात करीब 12 बजे कमरे से गोली चलने की आवाज आयी। पत्नी भागकर कमरे में पहुंची तो संजय शुक्ला खून से लथपथ हालत में बेड पर पड़े थे। आनन फानन उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने उनका लाइसेंसी असलहा भी कब्जे में ले लिया है।

एसीपी ने बताया कि संजय के आत्महत्या करने के कारणों की पुष्टि नहीं हो सकी है। मामले की जांच की जा रही है। आजमगढ़ में रहने वाले उनके भाई व परिवारीजन भी आ रहे हैं। उनसे भी इस संबंध में पूछताछ की जाएगी। संजय की काल डिटेल भी खंगाली जा रही है।

पड़ोस के लोगों का कहना है कि शाम तक तो संजय ठीक थे। पड़ोसियों से बातचीत भी की थी। एकाएक संजय के द्वारा आत्महत्या करने करना कुछ समझ में नहीं आया। अनुमान है कि पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था।

बीते कुछ दिन पहले संजय परिवार के साथ वाराणसी में थे। इस बीच छह मई को चोर उनके फ्लैट में धावा बोलकर लाखों का माल समेट ले गए थे। लखनऊ लौटने के बाद से वह यहीं थें।

चोरों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को उन्होंने 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की थी। चोरी के खुलासे के संबंध में उन्होंने पुलिस कमिश्नर से भी मुलाकात की थी। चोरी की घटना के बाद वह तनाव में थें।

सोमवार को संजय को वाराणसी में ज्वाइन करना था, पर वह क्यों नहीं गए। इसकी भी जानकारी किसी को नहीं है। एसीपी ने बताया कि उनकी रविवार को संजय से फोन पर बात भी हुई थी।