मऊ में दर्दनाक हादसा-घर में आग लगने से मासूम समेत 5 लोग जिंदा जले

चूल्हे की चिंगारी से रात में सोते समय लगी आग से एक ही परिवार के 4 मासूम समेत कुल पांच लोगों की हुई दर्दनाक मौत से छाया मातम
 
Global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क
मऊ,28 दिसम्बर। जनपद के कोपागंज थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में देर रात में उस वक्त हड़कंप मच गई जब एक झोपड़ी में चुल्हे की चिंगारी से आग लग गई जिसमें झोपड़ी में मौजूद एक महिला सहित उसके चार बच्चों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई वही मामले की सूचना मिलते ही मौके पर डीआईजी अखिलेश कुमार, डीएम अरुण कुमार और  एसपी अविनाश पांडे पहुंचे और शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गए।

 मिली जानकारी के अनुसार गुड्डी देवी नाम की महिला अपने बच्चों के साथ झोपड़ी में सो रही थी। देर रात चुल्हे की चिंगारी से उसके झोपड़ी में आग लग गई । जिसमें महिला सहित उसके चारों बच्चों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई।

मृतिका का पति रमाशंकर राजभर बाहर काम करता है। महिला अपने बच्चों के साथ झोपड़ी में रहती थी । लेकिन देर रात में अचानक एक चिंगारी ने पूरे परिवार को मौत की नींद सुला दिया ।

एक ही परिवार के हुई 5 लोगों की मौत से ग्रामीणों में जमकर आक्रोश है ग्रामीणों का कहना है कि आखिर प्रधानमंत्री आवास योजना और उज्ज्वला योजना इन गरीबों को क्यों नहीं दिया गया।

जिला अधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि गुड्डी देवी नाम की महिला अपने बच्चों के साथ झोपड़ी में थे कि उसी समय चूल्हे की चिंगारी से उसके झोपड़ी में आग लग गई जिसमें महिला सहित उसके चार बच्चों की मौत हो गई । इस मामले में दैवीय आपदा के अंतर्गत 4 - 4 लाख रुपए मुआवजे तौर पर दिए जाएंगे