इंस्टाग्राम से दोस्ती,नाबालिग को पार्क में ले जाकर किया गैंगरेप

राजधानी में 72 घंटे के भीतर तीसरी रेप की वारदात से हड़कंप, मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
 
global bharat news

 

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ ,19 अक्टूबर। राजधानी लखनऊ में एक बार फिर से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। इंस्टाग्राम से हुई दोस्ती के बाद नाबालिक को मुलाकात करने के लिए दरिंदों ने पहले दो लखनऊ बुलाया और उसके बाद घुमाने के बहाने लेकर लोहिया पार्क पहुंचे जहां दोस्तों संग मिलकर नाबालिक के साथ गैंगरेप किया। नाबालिक की हालत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गई जिसके बाद बहसी दरिंदे फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेहोशी की हालत में मिली नाबालिक को हजरतगंज स्थित झलकारी बाई अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आनन-फानन में पॉस्को एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में एफ आई आर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

मामले का खुलासा करने के लिए डीसीपी ईस्ट की टीम और विभूति खंड की टीम ने मुखबिर खास की सूचना पर पहुंचकर मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि उसके अन्य साथी अभी फरार हैं । डीसीपी प्राची सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एक बाइक संदिग्ध व्यक्ति जा रहा है। जिसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और घेराबंदी किया तो कठौता झील के पास बाइक छोड़कर अभियुक्त भागने की कोशिश किया जिसके बाद पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ना चाहा तो उसने पुलिसकर्मियों पर फायर झोंक दिया जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग किया है जिससे गिरफ्तार किए गए इमरान उर्फ मुस्तफा के पैर में गोली लगी और उसे प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है।

पुलिस के आला अधिकारी ने बताया कि गोमती नगर थाना क्षेत्र के लोहिया पार्क में हुई नाबालिग के साथ रेप की घटना में अभियुक्त ने पीटा चित्र काम पर दोस्ती करके उसे गोमती नगर क्षेत्र के लोहिया पार्क में मिलने के बहाने बुलाया था और उसके साथ गैंगरेप जैसी जघन्य वारदात को अंजाम दिया ।