टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत को कई अभिनेत्रियों ने बताया मर्डर, पुलिस शीजान खान की चार दिनों की रिमांड लेकर कर रही पूछताछ

शीजान और तुनिषा एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था, जिस वजह से तुनिषा परेशान थीं और फिर उन्होंने आत्महत्या कर ली। देखना होगा कि आगे पुलिस की जांच में क्या कुछ सामने आता है?
 
तुनिशा शर्मा

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

क्राइम, 26 दिसंबर:- टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के मौत का मामला इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। एक्ट्रेस ने 24 दिसंबर को सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, अब हर किसी के मन में एक ही सवाल बना हुआ है कि आखिर तुनिषा ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया? पुलिस भी इस मामले की तहकीकात में लगी हुई है। अब बताया जा रहा है कि तुनिषा के इस कदम से सेट पर लोग कुछ भी बताने से डरे हुए हैं। एएनआई के मुताबिक ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने इस बारे में एएनआई को बताया है। सुरेश गुप्ता ने कहा, “आज मैं सेट पर गया था। लोग वहां कुछ भी बताने से डरे हुए हैं, मुझे कई अभिनेत्रियों ने बताया कि ये मर्डर है और वो लोग खुद भी डरी हुई हैं। हमलोग ये डिमांड करते हैं कि एसआईटी को इस मामले की जांच करनी चाहिए।

मंत्री गिरीश महाजन ने लव जिहाद का मामला बताया- तुनिषा के निधन को महाराष्ट्र सरकार में मंत्री गिरीश महाजन ने लव जिहाद का मामला बताया है। उन्होंने कहा, “ये लव जिहाद का मामला है और पुलिस इसकी जांच कर रही है। हम देख रहे हैं इस तरह के मामले दिन ब दिन बढ़ रहे हैं और हम इसके खिलाफ कड़े कानून लाने पर विचार कर रहे हैं। इससे पहले बीजेपी नेता राम कदम ने भी कहा था कि अगर लव जिहाद का मामला निकलता है तो उसकी जांच होगी। हालांकि मुंबई एसपी चंद्रकांत जाधव की तरफ से कहा गया कि इस मामले में लव जिहाद जैसा एंगल सामने नहीं आया है। पुलिस तुनिषा के सुसाइड के मामले की जांच में जुटी हुई है। तुनिषा की मां के शिकायत पर पुलिस ने पहले अली बाबा: दास्तान ए काबुल सीरियल में तुनिषा के को-स्टार शीजान खान को हिरासत में लिया था, उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से पुलिस को शीजान की चार दिनों की रिमांड मिली। पुलिस शीजान से पूछताछ कर रही है।

कम उम्र में बनाई बड़ी पहचान- मुंबई पुलिस के एसपी चंद्रकांत जाधव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले को लेकर जानकारी भी दी, उन्होंने बताया कि शीजान और तुनिषा एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था, जिस वजह से तुनिषा परेशान थीं और फिर उन्होंने आत्महत्या कर ली। देखना होगा कि आगे पुलिस की जांच में क्या कुछ सामने आता है? आपको बता दे कि तुनिषा एक ऐसी अभिनेत्री थीं, जिन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर छोटी उम्र में बड़ी पहचान बनाई थी। निधन से पहले वो सब टीवी के शो अली बाबा: दास्तान ए काबुल में शहजादी मरियम के किरदार में नजर आ रही थीं। छोटे पर्दे के साथ-साथ वो कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आई थीं जिनमें बार बार देखो, फितूर और दबंग जैसी फिल्में शामिल हैं।