झाड़फूंक के लिए मौलाना को घर पर बुलाना पड़ा भारी, घर की युवती संग लाखों की नगदी लेकर फरार

कुछ दिन पहले एक पूर्व सभासद द्वारा मौलाना ने उसके घर युवती से निकाह करने का संदेश भिजवाया था, जिस पर उसने निकाह करने से मना कर दिया था। इसके बाद मौलाना का घर पर आना-जाना भी व्यक्ति द्वारा बंद कर दिया गया। आरोप लगाया कि मौलाना उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है।
 
News

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

अंधविश्वास, 19 जुलाई:- झाड़फूंक के लिए मौलाना को घर पर बुलाना भारी पड़ गया। मौलाना घर की युवती को ही लेकर फरार हो गया। परिवार की तरफ से बेटी को भगाने की तहरीर थाने में दी गई है। पुलिस फिलहाल जांच में जुटी है। आरोप है कि मौलाना बेटी के साथ जेवरात एवं लाखों की नगदी भी ले गया है। क्षेत्र के एक व्यक्ति ने बताया कि उसके घर का एक व्यक्ति ऊंट पटांग बातें करता था। लोगों के कहने पर उसने तिलहर क्षेत्र के एक मौलाना को झाड़-फूंक के लिए घर में बुलाया था। मौलाना अक्सर झाड़-फूंक करने उसके घर पर आने जाने लगा। इसी दौरान घर की एक युवती और मौलाना में प्यार हो गया। 

तहरीर देने वाले व्यक्ति ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले एक पूर्व सभासद द्वारा मौलाना ने उसके घर युवती से निकाह करने का संदेश भिजवाया था, जिस पर उसने निकाह करने से मना कर दिया था। इसके बाद मौलाना का घर पर आना-जाना भी व्यक्ति द्वारा बंद कर दिया गया। आरोप लगाया कि मौलाना उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। आरोप है कि मौलाना उसके घर से बेटी के साथ घर में रखे दो लाख रुपए, कुछ सोने के जेवरात आदि भी निकाल कर ले गया है। उधर, कोतवाल वीरेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच के लिए पुलिस को लगाया गया है। युवती की बरामदगी जल्द ही की जाएगी।