भांजे ने मामी के साथ मिलकर मामा को उतारा मौत के घाट, प्यार में रोड़ा बन रहा था मामा

भांजे की मामी के लिए दीवानगी इस कदर हावी हुई कि मामा मामी और भांजे का रिश्ता भी शर्मशार हो गया। फिलहाल, पुलिस ने हत्या में शामिल मृतक की पत्नी सहित सभी को जेल भेज दिया है।
 
Crime

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

क्राइम, 26 नवंबर:- उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में रिश्तों को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने एक युवक को गोली मार कर हत्या कर देने के मामले का खुलासा किया है। दरअसल, भांजा और मामी के बीच के प्यार में मामा रोड़ा बना हुआ था, इस रोड़े को दूर करने के लिए भांजे ने मामी के साथ मिलकर एक अन्य युवक के मदद से अपने मामा की ही हत्या कर दी। बता दें कि, ये घटना बीते 13 नवंबर को तरया सुजान थाना क्षेत्र के अहिरौलीदान के रहने वाले बिसागर गोंड के सिर में मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था।

इस दौरान घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे। हालांकि, पुलिस ने इस घटना में शामिल हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए 25 हज़ार रुपए का इनाम भी घोषित किया था, इसी बीच 24 नवंबर की देर रात पुलिस ने हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी रवि उर्फ रविरंजन और दूसरे साथी रोहित को एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों शातिर बदमाश पड़ोसी राज्य बिहार के गोपालगंज जिले के रहने वाले हैं।

वहीं, घटना में शामिल आरोपी के मामी को भी गिरफ्तार कर लिया है जो कि मृतक बिसागर की पत्नी है, यह कार्रवाई मुखबिर की सूचना के आधार पर हुई है। पुलिस की जांच-पड़ताल में ये मामला मृतक की पत्नी और भांजे के प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ पाया गया है, इस मामले के खुलासे में कुशीनगर पुलिस की चार टीम जुटी थी। इस मामले का मुख्य आरोपी रवि अपनी मामी से प्यार करता था। जहां मामी भी भांजे रवि के प्यार में दीवानी थी, जिसकी वजह से अपने ही पति के मारने की साजिश अपने प्रेमी भांजे रवि से रच दी, दोनों का प्रेम इतना परवान चढ़ा था कि बात शादी तक आ गई थी। लेकिन रवि के मामा विसागर इसमें रोड़ा बने थे, जिन्हें हटाने के लिए रवि ने अपने ही गांव के एक मित्र रोहित कुमार जो कि एक शूटर था। उसके साथ मिलकर मामा विसागर की गोली मारकर हत्या कर दी। भांजे की मामी के लिए दीवानगी इस कदर हावी हुई कि मामा मामी और भांजे का रिश्ता भी शर्मशार हो गया। फिलहाल, पुलिस ने हत्या में शामिल मृतक की पत्नी सहित सभी को जेल भेज दिया है।