बहन ने शराब पीने के लिए पैसे देने से किया इनकार तो भाई ने बहन और उसके दो मासूम बच्चों को दी दर्दनाक मौत

हत्या की वारदात को एक एक्सीडेंट का रूप देने के लिए तीनों को कमरे में बंद कर हीटर जलाकर कमरे में आग लगा दी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी कलयुगी भाई का हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।
 
क्राइम न्यूज़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

क्राइम, 19 जनवरी:- उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में शराब के नशे का आदी एक शख्स शराब के पैसों के लिए हैवान बन गया। इस शख्स ने अपनी सगी बहन और उसके दो माशूम बच्चों को ईट से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया, हत्या की वारदात को एक एक्सीडेंट का रूप देने के लिए तीनों को कमरे में बंद कर हीटर जलाकर कमरे में आग लगा दी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी कलयुगी भाई का हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

पूरा मामला- यह पूरा मामला जिले के कुरारा थाना क्षेत्र जल्ला गांव का है, जहां रहने वाले राजू पाल की पत्नी अनीता और दो पुत्रियों मोहिनी व रोहिणी की 11 जनवरी की देर रात घर के अंदर ही जली हुई लाशें मिलीं। शुरुआती जांच में रूम हीटर के शॉर्ट सर्किट से लगने से तीनों की मौत की बात सामने आई थी, लेकिन मृत महिला के ससुर भगतलाल ने मृतका के बांदा जिले निवासी भाई रामप्रकाश के ऊपर हत्या का आरोप लगाया था। घटना से पहले राम प्रकाश यहीं था। घटना के बाद से वो गायब था, घर में बाहर से ताला भी लगा हुआ था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा- मां सहित दोनों बेटियों के शवों का डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम किया, रिपोर्ट ने मृतका के परिजनों के शक को पुख्ता कर दिया। रिपोर्ट में साफ हो गया है कि अनीता और उसकी दोनों बच्चियों की मौत शॉर्ट सर्किट से लगी आग से नहीं हुई थी। बल्कि तीनों की मौत आग लगने से पहले हो चुकी थी और बाद में आग लगी थी, मृतका के ससुर के आरोपों के बाद पुलिस ने मामले की जांच आगे बढ़ाई और पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो मामला खुलकर सामने आ गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया- एसपी शुभम पटेल की मानें तो आरोपी ने कबूला की उसी ने अपनी सगी बहन और दो मासूम भांजियों की सिलबट्टे से कुचलकर हत्या की थी। हत्या को शर्ट सर्किट का रूप देने के लिए घर मे आग लगाकर फरार हो गया था, एसपी ने यह भी बताया कि रामप्रकाश अपनी बहन के घर में ही रहता था। वह नशे का आदि था, जो बहन से अक्सर पैसे की मांगा करता था। घटना के दिन भी उसने बहन से पैसे मांगे थे, जब बहन ने पैसे देने से मना किया तो, वो कंस बन गया। उसने अपनी बहन और दोनो माशूम भांजियों को मौत के घाट उतार दिया।