क्रूरता की हद- डेढ़ साल के मासूम की गर्दन काटकर पी गया सारा खून, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर किया अधमरा....

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, आत्मरक्षा में ग्रामीणों ने आरोपी पर प्रहार किया था जिसमें वह घायल हो गया था, घायल आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।
 
क्राइम न्यूज़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

क्राइम, 16 दिसंबर:- उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर के खानपुर के गांव सौंझना झाया से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, बुधवार सुबह एक युवक ने घर में खेल रहे डेढ़ साल के मासूम की गर्दन धड़ से अलग कर के नृशंस हत्या कर दी। बच्चे की हत्या करने के बाद आरोपी ने बच्चे का धड़ खेत में फेंक दिया और उसका सिर कुछ दूर एक अन्य जगह पर फेंक दिया। यह देखकर लोगों ने उसे मौके से पकड़ लिया और जमकर पिटाई की, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर इलाज कराया, लेकिन आरोपी किशनपाल की इलाज के दौरान मौत हो गई।

आरोपी की इलाज के दौरान मौत- दरअसल घटना की जानकारी पाकर जब गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी किशनपाल ने ग्रामीणों पर भी हमला कर दिया था। इसके बाद गुस्साए लोगों ने किशनपाल को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर रूप से घयाल हो चुके किशनपाल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वही एसपी ने बताया कि, आत्मरक्षा में ग्रामीणों ने आरोपी पर प्रहार किया था जिसमें वह घायल हो गया था, घायल आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।

आरोपी ने हत्या के बाद मासूम का खून पिया- मिली जानकारी के मुताबिक गांव निवासी सौरभ का डेढ़ वर्षीय बेटा वैभव घर में अकेला खेल रहा था। फिर करीब 7.30 बजे सुबह वह लापता हो गया। सौरभ की पत्नी और अन्य परिजनों ने बच्चे की तलाश शुरू की तो पता चला कि पड़ोस में ही रहने वाला 35 साल के काजू उर्फ किशनपाल बच्चे को लेकर खेतों की ओर गया है। परिजन जब खेतों की तरफ गए तो रास्ते में वैभव का जूता पड़ा हुआ मिला, उससे कुछ दूरी पर ही आरोपी आरोपी किशनपाल एक खेत के पास खड़ा हुआ था। परिजनों ने खेत में जाकर देखा तो वैभव का सिर विहीन शव वहां पड़ा हुआ था। कुछ दूरी पर ही सिर पड़ा हुआ था, इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने आरोपी की जमकर पिटाई की। वहीं ग्रामीणों को आशंका है कि आरोपी ने हत्या के बाद मासूम का खून पिया है।