युवती ने पति संग मिलकर अपने ही प्रेमी की कर दी हत्या, आखिर क्या थी हत्या की वजह

आरोपी युवती ने बताया कि पति को उसके प्रेम प्रसंग की भनक लग गई थी। जिसके बाद पति ने प्रेमी की हत्या की योजना बनाई और उसपर साथ देने का दबाव बनाया, कहा कि साथ दो वरना तलाक दे दूंगा। समाज के डर के चलते पति का साथ दिया, फोन कर प्रेमी को बुलाया और पति ने उसका लगा दबा दिया।
 
Crime

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

क्राइम न्यूज़, 08 जनवरी:- उत्तर प्रदेश के झांसी में एक युवती ने पति संग मिलकर अपने ही प्रेमी की हत्या कर दी, उसके बाद शव को झांडि़यों में फेंककर भाग निकले। दो दिन बाद पुलिस ने दोनों आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है, पूछताछ में आरोपी युवती ने बताया कि पति को उसके प्रेम प्रसंग की भनक लग गई थी। जिसके बाद पति ने प्रेमी की हत्या की योजना बनाई और उसपर साथ देने का दबाव बनाया, कहा कि साथ दो वरना तलाक दे दूंगा। समाज के डर के चलते पति का साथ दिया, फोन कर प्रेमी को बुलाया और पति ने उसका लगा दबा दिया।

मामला बरुआसागर थाना क्षेत्र का है, यहां स्थित मंसिल माता मंदिर के पीछे दो दिन पहले झाड़ियों में एक युवक का शव बरामद हुआ। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान प्रवेश कुशवाहा(23) के रूप में की, पुलिस ने परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरे दिन मृतक के भाई महेंद्र कुशवाहा ने बरुआसागर थाना पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर हत्या की आशंका जताई। मृतक युवक की हत्या में उसकी शादीशुदा प्रेमिका पार्वती का नाम सामने आया, पुलिस ने प्रेमिका से पूछताछ शुरू की। आरोपी प्रेमिका ने बताया कि पति देशराज का किसी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच प्रवेश कुशवाहा से मेरी मुलाकात हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई, इसकी भनक पति को लग गई। जिसके बाद पति ने प्रवेश की हत्या में उसका साथ देने के लिए दबाव बनाया, तलाक की धमकी दी। खौफ के चलते पति का साथ दिया, पति के कहने पर प्रेमी प्रवेश को सुबह 4 बजे मंदिर के पीछे बुलाया। जिसके बाद हम दोनों ने मिलकर प्रवेश का गला दबा दिया और मौके से भाग निकले। एसएसपी राजेश के मुताबिक, पति-पत्नी दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।