श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का उत्तराखंड कनेक्शन

पुलिस को गुमराह करते हुए यह बताया कि श्रद्धा उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी लेकिन कुछ दिन पहले वह जिस किराए के मकान में रह रहे थे उस मकान को छोड़कर चली गई। इसके अलावा पूछताछ में आफताब ने यह भी बताया कि वह इस केस को लेकर मुंबई पुलिस के सामने भी पेश हो चुका है और उनको भी यह तमाम सारी जानकारी मुहैया करा चुका है, मगर दिल्ली पुलिस उसके जवाबों से संतुष्ट नहीं थी इसलिए पुलिस ने उसको साइंटिफिक तरीके से उससे पूछताछ की। उससे सवाल जवाब किए गए इसके बाद वो टूट गया और उसने श्रद्धा के कत्ल का गुनाह कुबूल कर लिया है।
 
Crime News

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

क्राइम, 19 नवंबर:- महरौली में हुई श्रद्धा हत्याकांड की जांच प्रोफेशनल तरीके से की जा रही है, 9 नवंबर को दिल्ली पुलिस को इस बात की जानकारी मिली, जब मुंबई पुलिस ने महरौली थाने पहुंचकर दिल्ली पुलिस को संपर्क किया और लापता श्रद्धा के बारे में जानकारी दी। उससे जुड़े तमाम दस्तावेज दिल्ली पुलिस को सौंपे, मुंबई पुलिस की तरफ से दिल्ली पुलिस को जानकारी दी गई कि श्रद्धा महरौली इलाके में आफताब नाम के एक शख्स के साथ छतरपुर पहाड़ी के एक फ्लैट में रह रही थी। जांच के दौरान आफताब को हिरासत में लिया गया और जब उससे पूछताछ शुरू की गई तो शुरुआत में उसने पुलिस को गुमराह करते हुए यह बताया कि श्रद्धा उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी लेकिन कुछ दिन पहले वह जिस किराए के मकान में रह रहे थे उस मकान को छोड़कर चली गई। इसके अलावा पूछताछ में आफताब ने यह भी बताया कि वह इस केस को लेकर मुंबई पुलिस के सामने भी पेश हो चुका है और उनको भी यह तमाम सारी जानकारी मुहैया करा चुका है, मगर दिल्ली पुलिस उसके जवाबों से संतुष्ट नहीं थी इसलिए पुलिस ने उसको साइंटिफिक तरीके से उससे पूछताछ की। उससे सवाल जवाब किए गए इसके बाद वो टूट गया और उसने श्रद्धा के कत्ल का गुनाह कुबूल कर लिया है।

दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का अब उत्तराखंड कनेक्शन भी सामने आया है, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद आफताब कुछ टुकड़ों को लेकर उत्तराखंड गया था। वहां पर उसने पहाड़ियों से उन टुकड़ों को फेंक दिया था, अब दिल्ली पुलिस आफताब को लेकर उत्तराखंड भी जा सकती है। अगर फेंके गए टुकड़े दिल्ली पुलिस को मिलते हैं तो यह पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी रहेगी। राज्य की देहरादून पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि वह श्रद्धा वाकर मामले में दिल्ली पुलिस को हर संभव मदद मुहैया कराएगी. आफताब पुलिस को बताया था कि उसने शरीर के कुछ हिस्सों को देहरादून में भी फेंक दिया था, इसकी पुष्टि के लिए दिल्ली पुलिस आरोपी को राज्य की राजधानी ला सकती है। अमीन पूनावाला ने पुलिस को जो बताया वह सच है तो इस बात की संभावना है कि उसने खून से सने कपड़ों का निपटान देहरादून में किया होगा, न कि कटे हुए शरीर के अंगों का, क्योंकि एक अपराधी आमतौर पर ऐसा करता है कि उसके निवास के आस-पास के इलाकों में कपड़े न फेंके। वहां कपड़ों के मिल जाने की संभावना अधिक रहती है।