पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को दी दर्दनाक मौत, शव को सेप्टिक टैंक में डालकर प्लास्टर कर दिया

पुलिस ने कहा कि दो साल पहले वह अपनी पत्नी नीतू और पांच साल के बच्चे के साथ ग्रेटर नोएडा आया था और सरस्वती कुंज में अपना घर बनवा रहा था। पुलिस ने कहा कि उसने राजमिस्त्री हरपाल को काम पर रखा था, इसी दौरान उसकी पत्नी के साथ हरपाल के प्रेम संबंध शुरू हो गया था।
 
क्राइम न्यूज़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

क्राइम, 16 जनवरी:- उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, नोएडा में प्रेमी की मदद से पत्नी ने अपने पति को ही मौत के घाट उतार दिया है। इस मामले पर नोएडा पुलिस ने कहा कि एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति के शराब में कुछ मिला दिया था, इसके बाद उसने पति का गला घोंट दिया। फिर प्रेमी के साथ मिलकर शव को सेप्टिक टैंक में छिपा दिया और उस पर प्लास्टर कर दिया। मामले में पत्नी और उसके प्रेमी दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, इस मामले पर एक तीसरा व्यक्ति फरार है। पुलिस के अनुसार घटना 2 जनवरी के देर रात की है, पुलिस तब हरकत में आई जब मृतक के भाई ने 10 जनवरी को गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

पुलिस ने बताया कि मृतक सतीश उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का रहने वाला था, पुलिस ने कहा कि दो साल पहले वह अपनी पत्नी नीतू और पांच साल के बच्चे के साथ ग्रेटर नोएडा आया था और सरस्वती कुंज में अपना घर बनवा रहा था। पुलिस ने कहा कि उसने राजमिस्त्री हरपाल को काम पर रखा था, इसी दौरान उसकी पत्नी के साथ हरपाल के प्रेम संबंध शुरू हो गया था। महिला और उसके प्रेमी ने आदमी के शराब में जहर मिला दिया, फिर उसका गला घोंट दिया। वे शव को पड़ोस में एक निर्माणाधीन घर में ले गए, फिर शव को सेप्टिक टैंक में दबा दिया और उस पर प्लास्टर कर दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा, “जब आरोपियों से पूछताछ की गई, तो उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने शव को सेप्टिक टैंक में दबा दिया है, इलाके की खुदाई की गई और शव वहां मिला। इसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।