महिला को अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए एक शख्स ने काट दी पूरे गांव की बिजली

ग्रामीणों ने आरोपी युवक के पैर को बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी, इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। ये पूरा मामला नवगछिया का है। घटना की सूचना मिलने पर कदवा ओपी थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को गिरफ्तार किया।
 
Crime

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

क्राइम, 25 अगस्त:- बिहार के भागलपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां एक शख्स ने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाने से पहले गांव की बिजली काट दी। बत्ती गुल करने के बाद आरोपी शख्स ने बंदूक की नोक पर महिला के साथ दरिंदगी की, उसने महिला का मुंह पूरी तरह से हाथ से दबा दिया ताकि वो चिल्ला न सके। लेकिन आरोपी ने जैसे ही महिला के मुंह से अपना हाथ हटाया तो पीड़िता ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

इसके बाद पति की नींद खुली और उसने आरोपी युवक को पति के साथ घिनौनी हरकत करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी युवक के पैर को बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी, इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। ये पूरा मामला नवगछिया का है। घटना की सूचना मिलने पर कदवा ओपी थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार आरोपी कदवा निवासी चुल्हाय मंडल का पुत्र अरुण मंडल है। पीड़ित महिला के लिखित आवेदन पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी युवक को जेल भेज दिया है, वहीं आगे की कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि एफआईआर दर्ज की गई है, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। थाना प्रभारी को जल्द मामले की जांच कर इस महीने के अंत तक चार्जशीट सबमिट करने का निर्देश दिया गया है। इस मामले में स्पीडी ट्रायल चलाकर आरोपी को जल्द सजा दिलवाएंगे।