दोस्त से मिलने निकली सातवी की छात्रा को चार लड़कों ने पकड़कर किया गैंगरेप, पुलिस ने गैंगरेप करते हुए रंगे हाथ पकड़ा

युवती एक परिचित लड़के के बुलाने पर सैंडिस कंपाउंड गयी थी, युवक उसे अगवा कर अपने साथ सैंडिस के सामने स्थित एक मोहल्ले में किराये के कमरे पर ले गया। वहां पहले से उसके दो और साथी मौजूद था, तीनों ने मिल कर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। शनिवार शाम को वे तीनों उसे नशीला पदार्थ खिला कर जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर घाट रोड स्थित निरंजन यादव के मकान में किराये पर रह रहे बीए के चार छात्रों के पास ले गये और वहां उसे छोड़कर फरार हो गए।
 
Crime News

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

क्राइम, 28 अगस्त:- बिहार के भागलपुर में एक सातवीं की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है, यहां जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर घाट रोड पर लड़की के साथ गैंगरेप को अंजाम दे रहे चार लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक की पहचान नवगछिया के अमन कुमार, बांका जिले के करन कुमार, आदित्य कुमार और बांका के ही कुंदन कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है साथ ही पीड़िता का मेडिकल जॉच भी कराया गया है, इस मामले में तीन और लडकों के शामिल होने की बात सामने आयी है, पुलिस उन तीन लड़कों की भी तलाश कर रही है।

पुलिस ने गैंगरेप करते हुए रंगे हाथ पकड़ा- बताया जा रहा है कि पीड़िता के साथ हो रही ज्यादती की सूचना किसी ने एसएसपी आनंद कुमार को दी। इसके बाद सिटी डीएसपी के नेतृत्व में तुरंत एक टीम का गठन किया गया, तब पुलिस उस बताए जगह पर पहुंची तो चार युवक को लड़की के साथ गंदा काम करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। पुलिस ने कमरे से कुछ संदिग्ध सामान के साथ मोबाइल और लैपटाप बरामद किया है।

पीड़िता ने बताया- अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को वह एक परिचित लड़के के बुलाने पर सैंडिस कंपाउंड गयी थी, युवक उसे अगवा कर अपने साथ सैंडिस के सामने स्थित एक मोहल्ले में किराये के कमरे पर ले गया। वहां पहले से उसके दो और साथी मौजूद था, तीनों ने मिल कर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। शनिवार शाम को वे तीनों उसे नशीला पदार्थ खिला कर जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर घाट रोड स्थित निरंजन यादव के मकान में किराये पर रह रहे बीए के चार छात्रों के पास ले गये और वहां उसे छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद उन चारों लड़कों ने भी उसके साथ बारी-बारी से दो दिनों तक गैंगरेप किया। रविवार शाम को सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने चारों युवक को गिरफ्तार कर लिया और छात्रा को उसके चुंगल से मुक्त कराया। एसएसपी के निर्देश पर सिटी डीएसपी ने पकड़े गये चारों लड़कों और फरार तीन लड़कों के विरुद्ध केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजने का निर्देश दिया।

डीएसपी अजय कुमार चौधरी ने बताया- मामले में सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी ने कहा कि नाबालिग छात्रा को अगवा कर गैंगरेप करने के आरोप में चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है, इसके साथ ही नाबालिग को बरामद कर उसके परिजनों को थाने बुलाया गया है। पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।