देवरिया-25 हज़ार का इनामिया थानाध्यक्ष भीष्मपाल सिंह गिरफ्तार,फरियादी महिला के सामने किया था हस्तमैथून

 
रिपोर्ट-ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

1 जुलाई,देवरिया। यूपी के देवरिया में खाकी को शर्मशार करने वाला 25 हज़ार का इनामिया निलंबित थानाध्यक्ष भीष्मपाल सिंह गिरफ्तार,महिला फरियादी के सामने किया था हस्तमैथून।

बता दे भटनी थाने में फरियाद लेकर पहुंची महिला से अश्लील हरकत करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद से वह फरार हो गया था जिस्की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने के लिए 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया और आरोपी निरीक्षक भी शिवपाल सिंह की गिरफ्तारी के लिए जनपद की एसओजी टीम को लगाया गया जिस के क्रम में देर शाम एसओजी टीम द्वारा बस्ती जिले के हरैया के पास से अभियुक्त निलंबित निरीक्षक वीरपाल सिंह को गिरफ्तार किया गया इसके साथ ही निलंबित निरीक्षक को इसके नियुक्ति प्राधिकारी पुलिस उपमहानिरीक्षक गोरखपुर परिक्षेत्र गोरखपुर द्वारा तत्काल प्रभाव से पुलिस सेवा से पदच्युत कर दिया गया।

जाने क्या था मामला

देवरिया के भटनी थाने में शिकायत दर्ज कराने गई एक महिला के सामने ही एसओ ने हस्तमैथुन शुरू कर दिया। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है।

यह वाक्या गोरखपुर से सटे देवरिया जिले के भटनी पुलिस स्टेशन का है। थाने के एसओ भीष्म पाल सिंह के पास एक महिला फरियाद लेकर आती है। आरोप है कि एसओ इस दौरान अपने पैंट की जिप खोलकर हस्तमैथुन करना शुरू कर देते हैं। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो गया है।