नशेड़ी पति की हैवानियत, पत्नी के प्राइवेट पार्ट को किया आग के हवाले

नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को बुरी तरह से जला दिया। घर के अंदर से चिल्लाने की आवाज आई तो तुरंत हम सब परिवार के लोग वहां पहुंचे और उसे अनुमंडलीय अस्पताल बारसोई इलाज के लिए लाया। वहीं लालबाबू पासवान की बहन ने बताया कि भाई दारू के नशे में धूत होकर उसका भाई भाभी के साथ अक्सर मारपीट करता है।
 
Crime

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

क्राइम, 12 सितंबर:- बिहार के कटिहार में एक पति की हैवानियत सामने आई है। यहां पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट को आग के हवाले कर दिया, नशेड़ी पति के पत्नी के प्राइवेट पार्ट में आग लगाने के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना बारसोई नगर पंचायत स्थित एक गांव का है, वह पत्नी पर शक करता था, पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और से संबंध है। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होते रहता था। साथ ही आरोपी को शराब पीने की भी बुरी लत है। बताया जा रहा है कि सोमवार को रघुनाथपुर की रहने वाली डोलो देवी के पति रामबाबू पासवान ने पत्नी के साथ झगड़ा किया, इसके बाद उसने लकड़ी में कपड़ा बांधकर उसमें आग लगा पत्नी के प्राइवेट पार्ट को जला दिया। पीड़िता जब चिल्लाने लगी तो अगल-बगल के लोग दौड़ कर आए और आग बूझाकर तुरंत अनुमंडलीय अस्पताल बारसोई ले गए जहां उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी- घटना के बारे में रामबाबू पासवान के भाई की पत्नी ने बताया कि वह अक्सर दारू के नशे में धूत रहता है और पत्नी से मारपीट करता है। सोमवार सुबह से ही पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो रहा था, फिर अचानक पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को बुरी तरह से जला दिया। घर के अंदर से चिल्लाने की आवाज आई तो तुरंत हम सब परिवार के लोग वहां पहुंचे और उसे अनुमंडलीय अस्पताल बारसोई इलाज के लिए लाया। वहीं लालबाबू पासवान की बहन ने बताया कि भाई दारू के नशे में धूत होकर उसका भाई भाभी के साथ अक्सर मारपीट करता है। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि प्राइवेट पार्ट में आग लगाने के बाद पति ने पत्नी को जलाकर जान से मारने की धमकी दी है। इधर पीड़ित महिला ने कहा है कि पति ने जान से मारने की नियत से प्राइवेट पार्ट को जला दिया। पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।