लखनऊ के हसनगंज इलाके में पति और बच्चे संग जा रही महिला से तीन युवकों ने किया छेड़छाड़।

पीड़िता के शोर मचाने पर भीड़ जुटती देख हमलावर फरार हो गए। महिला के पति ने हसनगंज कोतवाली में घटना की शिकायत दर्ज कराई है।
लखनऊ के हसनगंज इलाके में पति और बच्चे संग जा रही महिला से तीन युवकों ने किया छेड़छाड़।

डा. एस. के. पाण्डेय
राज्य संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

लखनऊ, 5 सितम्बर।
लखनऊ के हसनगंज इलाके में पति और बच्चे संग जा रही महिला से तीन युवकों ने छेड़छाड़ किया, विरोध करने पर महिला के कपड़े फाड़ दिए और बीच-बचाव करने पर शोहदों ने महिला के पति पर हमला करते हुए कार तोड़ दिया।

पीड़िता के शोर मचाने पर भीड़ जुटती देख हमलावर फरार हो गए। महिला के पति ने हसनगंज कोतवाली में घटना की शिकायत दर्ज कराई है।

बाबूगंज निवासी युवक ने बताया कि वह पत्नी और ढाई वर्षीय बेटे के साथ खरीदारी करने के लिये मार्केट जा रहे थे। घर से कुछ दूर पहुंचने पर फहद दो साथियों के साथ अचानक से कार के सामने आ गया। जिसे बचाने के लिये युवक ने अचानक ब्रेक मारकर कार रोक दी।

कार रोकने पर फहद ड्राइविंग सीट के बगल में बैठी युवक की पत्नी के पास पहुंच गया। वह जोर-जोर से खिड़की के शीशे पर हाथ मारने लगा। फहद को रोकने के लिये युवक कार से उतर कर उसके पास पहुंचा। इतने में फहद के साथियों ने युवक पर हमला कर दिया।

पति पर हमला होते देख पति को बचाने के लिये पत्नी भी नीचे उतर आई। इस पर फहद महिला से अभद्रता करने लगा। पत्नी को बचाने के लिये युवक शोहदों से भिड़ गया। इतने में फहद के दो साथियों ने महिला के पति को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया।

शोहदों के हमले से अपने को घिरा हुआ पाकर मदद के लिये युवक पुलिस को फोन मिलाने लगा। इस पर आरोपियों ने उसका मोबाइल फोन छीन कर सड़क पर पटक दिया।

सरेराह कार सवार महिला और उसके पति से मारपीट होते देख राहगीर भी मदद के लिये दौड़ पड़े। भीड़ को जुटते देख हमलावरों ने महिला के कपड़े फाड़ दिए और पथराव करके कार क्षतिग्रस्त करने के बाद आरोपी फरार हो गए।

युवक ने पत्नी के फोन से पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी और पत्नी की तबीयत बिगड़ने पर उसे इलाज के लिये लेकर नर्सिंग होम पहुंचा। युवक पत्नी को नर्सिंग होम से डिस्चार्ज कराने के बाद घर लेकर लौटा और उसके बाद शुक्रवार देर शाम पीड़ित ने हसनगंज कोतवाली पहुंच कर फहद और उसके दो साथियों के खिलाफ तहरीर दी।

इंस्पेक्टर अमरनाथ वर्मा ने बताया कि छेड़छाड़ और हमला की धारा में तीन आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और
दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।