सहारनपुर में पत्रकार की पीटकर हत्या, हत्या कर शव को गढ्ढे में फ़ेंका

 
globalbharatnews
ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क 
सहारनपुर  में पत्रकार की पीटकर हत्या, हत्या कर शव को गढ्ढे में फ़ेंका
 
उत्तर प्रदेश में पत्रकारों की सुरक्षा पर हमेशा से ही सवाल बना रहा है ऐसा ही एक दुखद मामला सहारनपुर  से सामने आया है जँहा मात्र साइड लगने पर कार सवार लोगों ने पत्रकार की बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया यही नही हत्या के बाद शव को छुपाने की नीयत से पानी से भरें एक गड्ढे में फेंक दिया।
आपको बता दें मृतक पत्रकार सुधीर सैनी सहारनपुर में चिलकाना इलाके से शाह टाइम अख़बार के प्रतिनिधि थे। पूरा प्रकरण सहारनपुर के थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के थाना क्षेत्र के दतौली रांघड़ का है जहाँ कार सवार लोगों ने पत्रकार सुधीर सैनी को पीट पीटकर कर पानी के गड्ढे में फेंक दिया जिससे पत्रकार की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस द्वारा 2 आरोपियों को हिरासत में लेना बताया जा रहा है।
वंही जनपद के पत्रकारों का कहना है कि जिस तरह से पत्रकार की निर्ममता से पीटकर हत्या की गई है इससे यह साबित होता है कि ज़िले में पत्रकार सुरक्षित नहीं है।” इससे पहले भी ज़िले में ऐसी ही एक पत्रकार और उसके भाई की मामूली से झगड़े में दबंगों द्वारा हत्या कर दी गई थी।
ज़िला सहारनपुर के पत्रकारों की माँग है कि ज़िला प्रशासन जल्द से जल्द पत्रकार सुधीर सैनी की हत्या के मामले का ख़ुलासा कर दोषियों के ख़िलाफ़ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करे।