लखनऊ का डॉक्टर हनीट्रैप का शिकार। पुलिस ने महिला के पुरुष साथियों को दबोचा। महिला की तलाश जारी।

जानकारी प्राप्त हुई है कि एक युवती ने झांसे में फंसाकर डाक्टर को घर बुलाया और अपने दो पुरुष साथियों के साथ मिलकर निर्वस्त्र करके फोटो व वीडियो बना लिया।
 
लखनऊ का डॉक्टर हनीट्रैप का शिकार। पुलिस ने महिला के पुरुष साथियों को दबोचा। महिला की तलाश जारी।

डा. एस. के. पाण्डेय
राज्य संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

लखनऊ, 20 फरवरी।
लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र के निवासी एक डॉक्टर हनी ट्रैप का शिकार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस महिला की तलाश कर रही है।

जानकारी प्राप्त हुई है कि एक युवती ने झांसे में फंसाकर डाक्टर को घर बुलाया, जहां उसके दो साथियों ने बंधक बनाकर पीटा। फिर निर्वस्त्र कर फोटो व वीडियो बना लिया।

महिला ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया और 10 लाख की रंगदारी मांगी। महिला के साथियों ने डाक्टर का एटीएम, क्रेडिट कार्ड और नकदी भी छीन लिया।

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुक्रवार को दो आरोपियों को दबोचा और उनके पास से नकदी, एटीएम व क्रेडिट कार्ड बरामद किया। अब पुलिस आरोपी महिला की तलाश कर रही है।

डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि उनके मोबाइल पर जनवरी में एक नंबर से कॉल आई, जिस पर थोड़ी देर एक महिला से बातचीत हुई। कुछ देर बात करने के बाद महिला ने फोन काट दिया।

इसके बाद वह महिला अक्सर रात में डॉक्टर से बातें करने लगी। 15 फरवरी को कॉल करके महिला ने बताया कि उसका बच्चा बीमार है, जिसमें मदद की जरूरत है।

उक्त जानकारी प्राप्त हुई तो पर डॉक्टर महिला के घर पहुंच गए, जहां महिला के दो साथी पहले से मौजूद थे। दोनों ने बंधक बनाकर उन्हें पीटा। फिर निर्वस्त्र कर उनकी फोटो, वीडियो बना लिया।

महिला के पुरुष साथियों ने डाक्टर से क्रेडिट कार्ड, एसबीआई का एटीएम कार्ड व 11 हजार रुपये छीन लिए। आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 10 लाख रुपये मांगे।

डॉक्टर पैसे की व्यवस्था करने के बहाने किसी तरह वहां से भागे‌। तीनों के चंगुल से निकलकर अगले दिन घर पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी।

एडीसीपी पूर्वी सैयद मोहम्मद कासिम आबिदी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई और पुलिस ने शुक्रवार सुबह वृंदावन चिरैया बाग से दो आरोपियों को दबोच लिया।

गिरफ्तार अभियुक्तों में गोरखपुर खजनी के बराडीला निवासी सत्येंद्र कुमार शर्मा व अयोध्या के समदा का सौरभ सिंह शामिल है। सत्येंद्र खुद को मीडियाकर्मी बताता है।

प्रभारी निरीक्षक आशीष द्विवेदी के मुताबिक आरोपियों के पास से एटीएम कार्ड, पांच हजार रुपये, तीन आधार कार्ड, एक डीएल, मीडिया का पहचान पत्र, दो न्यूज चैनल के आईडी व माइक, होंडा सिटी कार, दो मोबाइल बरामद हुुआ है।

प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि महिला आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।