शातिर पत्नी ने अपने पति का गला घोंटकर की हत्या, हत्या को आत्महत्या में बदलने के लिए लिया प्रेमी का सहारा

हत्या के बाद सारे सबूत भी मिटाए और रात में ही उसे जला कर खाक कर दिया। वृद्ध की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो एक के बाद एक कड़ी जुड़ती चली गईं। पुलिस ने महज एक दिन के अंदर ही पूरी पड़ताल को अंजाम दिया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
 
Crime News

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

क्राइम, 10 अगस्त:- उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक शातिर पत्नी ने पहले अपने पति को गला घोंट कर मार डाला। इसके बाद उसकी हत्या को आत्महत्या में बदलने के लिए अपने प्रेमी का सहारा लिया, दोनों ने मिलकर उसके पति को फांसी के फंदे पर टांग दिया। प्रेमी और उसके पति ने मिलकर रात में ही उसकी डेडबॉडी को ठिकाने लगाने की योजना बनाई और पत्नी ने अपने पिता और भाई को मौके पर बुलाया। महिला ने सभी के साथ मिलकर अपने ही पति का रात में ही अंतिम संस्कार कर दिया।

पूरा मामला- जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला बाराबंकी के टिकैतनगर इलाके का है। इस पूरी घटना का खुलासा तब हुआ जब मृतक की मां ने पुलिस को इस इस षडयंत्र के बारे में बताया। स्व. जोगाराम लोधे की पत्नी रमपता इलाके के नबीपुर मजरे खेतासराय थाना की रहवासी हैं। वह मंगलवार को टिकैतनगर थाना में पहुंची थी, यहां पर उन्होंने बताया कि 25 जुलाई को उनकी बहु ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उनके बेटे की हत्या की है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे संजीत की बहू निशा ने अपने प्रेमी, पिता और भाई के साथ मिलकर हत्या कर दी है। इसके बाद उन्होंने हत्या के सबूत भी मिटाए और रात में ही उसे जला कर खाक कर दिया। वृद्ध की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो एक के बाद एक कड़ी जुड़ती चली गईं। पुलिस ने महज एक दिन के अंदर ही पूरी पड़ताल को अंजाम दिया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार- निशा के पिता रामकेदार लोधी, भाई शिवराम लोधी और निशा के प्रेमी गिरजोधन को गिरफ्तार कर लिया है। यह पुलिस को चकमा देकर भागने के फिराक में थे, पुलिस ने आरोपियों से मृतक की जली हुई राख, मोबाइल और दुपट्टा जिससे उसे लटकाया गया था बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को हद से ज्यादा नशीले पदार्थ दिए थे जिसके बाद उसकी गला घोंट कर प्रेमी के साथ हत्या कर दी।