अपराधी ने पोस्टर लगाकर मांगी हत्या की सुपारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी का नाम बुलेट उर्फ मोर्सेलिम मोल्ला है। पुलिस ने बुलेट को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपने पोस्टर और विजिटिंग कार्ड छपवाए थे, जब यह हम लोगों को मिले तो हमने तुरंत कार्रवाई की। पोस्टर में आरोपी ने लिखा था कि, हाफ मर्डर के 50 हजार और फुल मर्डर एक लाख रुपए हैं।
 
जुर्म
पोस्टर और विजिटिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल, हाफ मर्डर का पचास हज़ार फुल मर्डर का एक लाख।

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

क्राइम, 09 सितंबर:- अपराधी अपने कारनामे छिपाते हैं, किसी भी वारदात को अंजाम देना होता है तो साइलेंट मोड में वह काम करते हैं, ताकि किसी को पता न चल सके। चाहे हत्या हो, चोरी या फिर डकैती, लेकिन कभी आपने सुना है कि किसी अपराधी ने पोस्टर लगाकर हत्या की सुपारी मांगी हो। उसके लिए बाकायदा रेट भी लिख दिया हो, अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए। पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के कैनिंग में एक पोस्टर और विजिटिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल पोस्टर में आरोपी ने हाफ मर्डर (हत्या का प्रयास) के 50 हजार और फुल मर्डर के एक लाख रुपए लिखे हैं।

अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार- हालांकि पोस्टर वायरल होने के बाद पुलिस ने बीते सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, आरोपी का नाम बुलेट उर्फ मोर्सेलिम मोल्ला है। पुलिस ने बुलेट को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपने पोस्टर और विजिटिंग कार्ड छपवाए थे, जब यह हम लोगों को मिले तो हमने तुरंत कार्रवाई की। पोस्टर में आरोपी ने लिखा था कि, “हाफ मर्डर के 50 हजार और फुल मर्डर एक लाख रुपए हैं।” आरोपी ने अपना मोबाइल नंबर और फोटो भी पोस्टर में लगाई थी।

पहले भी हत्या और हथियारों की तस्करी में जा चुका है जेल- जानकारी के मुताबिक, बुलेट उर्फ मोर्सेलिम मोल्ला को अवैध हथियार तस्करी के मामले में अगस्त 2022 में गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा 7 जुलाई 2021 को गोपालपुर पंचायत के बंधुकुला के धर्मतला गांव में पंचायत सदस्य स्वपन माझी समेत तीन लोगों की हत्या कर दी गई थी, इसमें भी बुलेट उर्फ मोर्सेलिम मोल्ला का नाम सामने आया था। आरोपी गोली उर्फ मोर्सेलिम हत्याकांड के मुख्य मास्टरमाइंड रफीकुल सरदार का भतीजा है। उस वक्त घटना में बुलेट को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन वह नाबालिग निकला। पुलिस के मुताबिक, आरोपी से पूछताछ की जा रही है और जांच की जा रही है कि इस घटना से और कौन-कौन जुड़ा है। पुलिस ने बताया कि कैनिंग थाना क्षेत्र के धर्मतला चौराहे स्थित एक दुकान से बुलेट उर्फ मोर्सेलिम विजिटिंग कार्ड छपवाता था। हालांकि दुकान मालिक जहीर मिस्त्री ने पुलिस को बताया कि उसने ऐसा कोई कार्ड और पोस्टर नहीं छापा है।