प्रधान की हत्यारोपियों की तलाश जारी

महरौड़ा गांव के प्रधान मनोज यादव को गुरुवार देर शाम गोली मार दी गई थी जिसमे ग्राम प्रधान की मौत हो गई हत्यारोपियों की तलाश जारी।
 

संवाददाता राम कुमार जायसवाल चंदौली उत्तर प्रदेश:-

 

खबर यूपी के चंदौली से है, गुरुवार की देर शाम अज्ञात बदमाशों ने महरौड़ा गांव के प्रधान मनोज यादव को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गए । ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने ग्राम प्रधान मनोज यादव को ट्रामा सेंटर भर्ती कराया जहां ।

जहां आज सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई । मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और जल्द मामले के खुलासे का दावा किया है।

दरअसल गुरुवार की देर शाम बलुआ थाना क्षेत्र के महरौड़ा गांव के ग्राम प्रधान मनोज यादव अपने एक साथी के साथ महरौड़ा चौराहे पर खड़े थे । इस दौरान नकाबपोश दो युवक बाइक से आये और मनोज यादव को पीछे से पीठ में गोली मार दी और चहनियां की तरफ भाग निकले । मामले की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल मनोज यादव को वाराणसी ट्रामा सेंटर भर्ती कराया । जहां इलाज के दौरान आज सुबह मनोज यादव की मौत हो गई । पुलिस अधीक्षक ने बताया की मामले में गुरुवार रात में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था । ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा था अत्यधिक रक्तस्राव के कारण मनोज यादव की मौत हो गई । घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है । जल्दी घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।