Pratapgarh:अनिल उर्फ बबलू हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा,दो हत्यारोपी गिरफ्तार 7 फरार।

 
रिपोर्ट- सिद्धार्थ मिश्रा(संवाददाता)

प्रतापगढ। नगर कोतवाली के टेऊँगा में हुई कल बबलू हत्याकाण्ड का 24 घन्टे के अंदर खुलासा करते हुए पुलिस ने मुख्य आरोपी शाहरूख और रकीब को कोतवाली इलाके के गाय घाट से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जबकि सात आरोपी अभी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए स्वाट टीम और कोतवाली पुलिस लगातार दबिश दे रही है।गिरफ्तार किए गए दोनो हत्यारोपियों से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल भी बरामद कर लिया है।

 

बता दे कि बुधवार शाम को नगर कोतवाली के टेऊँगा गांव में हुई अनिल सरोज की हत्या के मामले में आशीष सरोज की तहरीर पर शाहरुख समेत सात लोग नामजद जबकि 02 अज्ञात के खिलाफ़ पुलिस ने मामला दर्ज किया था गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया था।

गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण

01. शाहरूख पुत्र जब्बार नि0 नरवा सिटी थाना को0नगर जनपद प्रतापगढ़।
02. मो0 रकीब पुत्र रहमतउल्ला नि0 नरवा सिटी थाना को0नगर प्रतापगढ़।

नामजद/वांछित अभियुक्तों का विवरणः

01. शादाब पुत्र जब्बार नि0 नरवा सिटी थाना को0नगर जनपद प्रतापगढ़।
02. समीर पुत्र जब्बार नि0 नरवा सिटी थाना को0नगर जनपद प्रतापगढ़
03. मो0 तारिख पुत्र मो0 रफीक नि0 नरवा सिटी थाना को0नगर जनपद प्रतापगढ़
04. मो0 अनवर पुत्र मो0 रफीक नि0 नरवा सिटी थाना को0नगर जनपद प्रतापगढ़।
05. मो0 इस्तखार पुत्र मुस्तफा नि0 नरवा सिटी थाना को0नगर जनपद प्रतापगढ़।

प्रकाश में आये अभियुक्तों का विवरण

01. मेहताब पुत्र आबाद अली नि0 कादीपुर थाना को0नगर जनपद प्रतापगढ़।
02. रियासत पुत्र रहमतउल्ला नि0 नरवा सिटी थाना को0नगर जनपद प्रतापगढ़।

बरामदगीः
1. एक अदद पिस्टल .32 बोर व 02 अदद जिन्दा कारतूस .32 बोर (अभि0 शाहरूख के कब्जे से)।
2. एक अदद तमन्चा 315 बोर व दो अदद जिन्दा कारतूस।
3. एक अदद मोटर साइकिल पैशन प्रो नं0 यूपी 70 सीडी 6369।
पूछताछ का विवरण-

गिरफ्तार अभियुक्त शाहरूख ने पूछताछ में बताया कि, रकीब ने करीब 06ः00 बजे सायं मुझे फोन किया और बताया कि रियासत, मै और इस्तिखार, रियासत की बुलेट मोटर साइकिल से तुम्हारे घर आ रहे थे कि तभी यहां पूरे शेखपुर में हमारा झगडा मैजिक चला रहे अनिल उर्फ अनिल उर्फ बब्लू सरोज व उनके परिवार वालों से हो गया है। तुम और लडकों को लेकर आ जाओ इनको सबक सिखाना है। इस पर मै अपने भाई समीर को साथ लेकर मय .32 बोर पिस्टल अपने पास रखकर सफेद अपाची से और मेहताब, तारिख और अनवर पल्सर मोटर साइकिल से मोैके के लिये चल दिये। वहां पहुचकर हमारा भी झगडा होने लगा जिस पर मैने अपने पास रखी हुई .32 बोर की पिस्टल से निशाना लेकर अनिल व अन्य लोगों पर गोलियां चला दी। मेहताब और रकीब ने भी अपने तमन्चे से फायर किया और तारिक अनवर, समीर, इस्तिखार व रियासत ने डंडो से मारपीट की। गोली चलाने के बाद जब हम लोग वहां से भाग रहे थे तभी भीड ने हम पर ईट-पत्थर चलाई जिससे मेरे सर पर चोट लग गई औैर हम अपनी अपाची व पल्सर मोटर साइकिल मौके पर छोडकर भाग निकले। वहां से फरार होने के बाद रकीब और मै प्रतापगढ़ छोडकर भागना चाह रहे थे जहां पर हमको गिर0 कर लिया गया। बाकी लडके भी कहीं भाग गये हैं जिनकी मुझे जानकारी नही है।