Pratapgarh-युवक को पेंड में बांधकर जिंदा जलाया, पुलिस वाहन पर पथराव आगजनी।

आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस वाहन में तोड़फोड़ के बाद लगाई यार।जान बचाने के लिए फायरिंग करते हुए भाग्य पुलिसकर्मी।एसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर।
 

प्रतापगढ़। फतनपुर थाना छेत्र के भुजौनी गांव में  एक माह पूर्व जेल से छूटकर आये युवक को पेंड में बांधकर जिंदा जला दिया गया । घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने खदेड़ा औऱ पुलिस वाहन में जमकर तोड़फोड़ करने के बाद किया आग के हवाले।जान बचाने के लिए पुलिस ने किया हवाई फायरिंग।ग्रामीणों में आक्रोश को देखते हुए पीएसी को बुलाया गया है और भारी पुलिस बल के साथ एसपी भी मौके पर पहुंचे। मामला आशनाई से जुड़ा है।

फ़ाइल फ़ोटो–अम्बिका पटेेेल

मिली जानकारी के अनुसार फतनपुर थाना क्षेत्र के भुजैनी निवासी अंबिका पटेल 22 पुत्र सोमवार दोपहर घर से निकला था। शाम को आकर नहीं पहुंचा तो परिजन उसकी तलाश करने लगे। रात करीब 9:30 बजे स्कूल के करीब बाग में अंबिका का अधजला शव मिला। यह देख परिजन आक्रोशित हो उठे। सूचना मिलने पर डायल 112 और कुछ देर में थानाध्यक्ष फतनपुर फोर्स लेकर पहुंचे। आक्रोशित लोग पुलिस पर हमलावर हो गए। पुलिस वाहनों में तोड़फोड़ करते हुए आग लगा दिया। जान बचाने के लिए पुलिसकर्मी हवाई फायरिंग करते हुए बाहर की ओर भागे। थानाध्यक्ष ने घटना की जानकारी आला अधिकारियों को देने के साथ ही पुलिस फोर्स भेजने की मांग की। बवाल की खबर के बाद जिले के रानीगंज कंधई मांधाता पट्टी देवरा नगर कोतवाली समेत कई थानों की फोर्स व पीएसी लेकर पुलिस अफसर घटनास्थल की ओर रवाना हुए।  बताया जाता है कि मृतक एक माह पहले जेल से छूटा था। एक महिला सिपाही की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में जेल गया था।