रिटायर्ड कर्नल ने हनीट्रैप गिरोह के जाल फंसकर गवाए ढाई लाख रुपए

उन्होंने बताया कि वीडियो में न्यूड लड़की नजर आई। यह देखकर उन्होंने कॉल कट कर दी, कई बार कॉल आई तो उन्होंने उस नंबर को ब्लॉक कर दिया। इसके बाद 26 सितंबर को उनके पास एक अन्य नंबर से कॉल आई। फोन करने वाले ने खुद को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच से अपने आपको आईपीएस प्रेम प्रकाश बताया, उसने वीडियो के बारे में उनसे पूछताछ की और कहा कि वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड करने से रोक रखा है।
 
हनीट्रैप

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

क्राइम, 03 अक्तूबर:- उत्तर प्रदेश के बरेली में हनीट्रैप के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब एक रिटायर्ड कर्नल को हनीट्रैप गिरोह ने अपने जाल में फंसा लिया है। इसके बाद शिकायत के नाम पर कथित आईपीएस के जरिए उन्हें धमकाकर 2.30 लाख रुपये की ठगी कर ली गई। पूरे मामले की शिकायत एसएसपी से की गई, उसके बाद पांच आरोपियों के खिलाफ थाना बारादरी में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं। रिटायर्ड कर्नल का आरोप है कि 24 सितंबर की रात करीब 10 बजे उनके मोबाइल पर एक वीडियो कॉल आई। उस समय वह बाथरूम में थे, लौटने के बाद जब बैक कॉल की तो दूसरी ओर से वीडियो में न्यूड लड़की नजर आई। यह देखकर उन्होंने कॉल कट कर दी, कई बार कॉल आई तो उन्होंने उस नंबर को ब्लॉक कर दिया।

बदनामी का डर दिखाकर लूटे ढाई लाख- इसके बाद 26 सितंबर को उनके पास एक अन्य नंबर से कॉल आई। फोन करने वाले ने खुद को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच से अपने आपको आईपीएस प्रेम प्रकाश बताया, उसने वीडियो के बारे में उनसे पूछताछ की और कहा कि वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड करने से रोक रखा है। उसने बदनामी का डर दिखाकर राहुल शर्मा नाम के व्यक्ति का नंबर देकर उससे संपर्क करने को कहा। जब रिटार्यड कर्नल ने राहुल से संपर्क किया तो उसने वीडियो डिलीट करने के नाम पर 2.30 लाख रुपये ठग लिए। रिटायर्ड कर्नल ने बरेली के एसपी से पूरे मामले की शिकायत की, उसके बाद एसएसपी ने रिटायर्ड आईपीएस समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है, फिलहाल सभी आरोपी फरार चल रहे हैं। पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। बता दें कि आरोपी ने जब रकम वापस नहीं की तो उन्होंने प्रेम प्रकाश को कॉल किया। इस पर उसने कहा कि लड़की ने सुसाइड कर लिया है। अब केस बंद करने के बदले उन्हें आई फोन 14 प्रो देना पड़ेगा, इसके बाद रिटायर्ड कर्नल को संजय अरोड़ा डीआईजी क्राइम ब्रांच, यूट्यूब के सोशल मीडिया मैनेजर राहुल शर्मा, समेत अन्य लोग अज्ञात नंबरों से फोन करने लगे। इससे परेशान होकर रिटायर्ड कर्नल ने एसएसपी से शिकायत की तो उनके आदेश पर कथित आईपीएस प्रेम प्रकाश, कथित डीआईजी संजय अरोड़ा, राहुल शर्मा समेत पांच के खिलाफ थाना बारादरी में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।