बेटे की हत्या का बदला आरोपी की हत्या कर लिया, पहले करवाई आरोपी की जमानत और फिर...

अपनी मां को शत्रुघ्न के साथ बेटे ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया। वहीं, मौके पर बेटे को देखकर निर्मला घबरा गई और उसने अपने शत्रुघ्न के साथ मिलकर अपने ही 14 साल के बेटे की साड़ी से गला दबाकर हत्या कर दी। बेटे की हत्या के बाद उसने लाश को गांव के बाहर खेत में ले जाकर फेंक दिया। वहीं, इस हत्याकांड में शत्रुघ्न और गांव के ही 4 लोगों को आरोपी बना दिया ताकि उसकी करतूतों के बारे में उसके पति को भनक नहीं लगे।
 
Crime news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

क्राइम, 09 मई:- उत्तर प्रदेश के खीरी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक शख्स ने अपने बेटे की हत्या का बदला आरोपी की हत्या कर लिया, घटना खीरी के मितौली इलाके की है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है, आरोपी का नाम काशीराम है। वहीं, मृतक का नाम शत्रुघ्न लाला है। पुलिस ने बताया कि आरोपी काशीराम ने शत्रुघ्न लाला को तीन गोलियां मारीं। काशीराम की उम्र 50 साल है, वहीं शत्रुघ्न की उम्र 47 साल बताई जा रही है। काशीराम और शत्रुघ्न रिश्तेदार हैं, काशीराम रिश्ते में शत्रुघ्न का समधी लगते हैं। शत्रुघ्न काशीराम के बेटे की हत्या के मामले में गिरफ्तार भी हो चुका है।

काशीराम की पत्नी से थे शत्रुघ्न के अवैध संबंध, काशीराम के बेटे की हत्या भी दोनों ने मिलकर की- शत्रुघ्न रनूपुर गांव का रहने वाला था, वह मजदूरी का काम करता था। बताया जा रहा है कि काशीराम ने उसकी कनपटी और पेट को निशाना बनाते हुए गोली चलाई थी, पुलिस ने घटनास्थाल कारतूस के तीन खोखे को भी जब्त किया है। बताया जाता है कि काशीराम की पत्नी निर्मला का शत्रुघ्न के साथ अवैध संबंध थे। साल 2020 में काशीराम एक मामले में जेल में बंद था। उसकी पत्नी निर्मला उससे जेल में मुलाकात करने गई थी। इसी बीच, जब वह जेल से वापस लौटी तो सीधे शत्रुघ्न के पास चली गई। इस बात की जानकारी उसके बेटे दीपेंद्र को हो गई, उसने अपनी मां का पीछा किया और शत्रुघ्न के घर चला गया। वहां उसने अपनी मां को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। वहीं, मौके पर बेटे को देखकर निर्मला घबरा गई और उसने अपने शत्रुघ्न के साथ मिलकर अपने ही 14 साल के बेटे की साड़ी से गला दबाकर हत्या कर दी। बेटे की हत्या के बाद उसने लाश को गांव के बाहर खेत में ले जाकर फेंक दिया। वहीं, इस हत्याकांड में शत्रुघ्न और गांव के ही 4 लोगों को आरोपी बना दिया ताकि उसकी करतूतों के बारे में उसके पति को भनक नहीं लगे। पुलिस ने शत्रुघ्न को साल 2022 में अरेस्ट कर जेल भेज दिया था। पुलिस घटना की जांच में जुटी थी। इसी बीच, पुलिस को ये पता चला कि दीपेंद्र की हत्या में निर्मला भी शामिल है। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

आरोपी की कारवाई जमानत और लिया खून का बदला खून- इसी बीच, काशीराम दिसंबर 2022 में जेल से बाहर आ गया, ऐसा दावा किया जा रहा है कि कांशीराम ने ही शत्रुघ्न की जमानत करवाई और जैसे ही शत्रुघ्न जेल से बाहर आया उसकी हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, शत्रुघ्न भी जमानत पर बाहर आ गया था। इस बीच, जब वह शाम को एक खेत से घर लौट रहा था तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।