मामूली विवाद में हुई कहासुनी में पड़े एक थप्पड़ का बदला 8 माह बाद धारदार हथियार से काट कर लिया

8 माह पूर्व गांव में मंदिर परिसर में आरोपी से कहासुनी हुई थी जिसके बाद मामला शांत हो गया था और राजेश जनपद से बाहर अपने काम के लिए चला गया था लेकिन अभी होली पर यहां आया था तभी इन लोगों ने मिलकर राजेश की हत्या कर दी है। आपको बता दे कि जनपद के भरथना थाना क्षेत्र के गांव नगला चित्त में आरोप है कि युवक राजेश उर्फ राजू को आरोपियों ने घर में खींचकर तीन लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी है।
 
Crime

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

क्राइम, 26 मार्च:- उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा के भरथना थाना क्षेत्र के नगला चित्त में एक साल पहले मामूली विवाद में आरोपियों ने एक युवक की नृशंस हत्या कर दी, देवी पूजा के लिये शामिल होने जा रहे युवक की धारदार हथियार से हत्या कर आरोपी फरार हो गया। राजेश के परिजन बलवीर सिंह और केशपाल सिंह ने बताया 8 माह पूर्व गांव में मंदिर परिसर में आरोपी से कहासुनी हुई थी जिसके बाद मामला शांत हो गया था और राजेश जनपद से बाहर अपने काम के लिए चला गया था लेकिन अभी होली पर यहां आया था तभी इन लोगों ने मिलकर राजेश की हत्या कर दी है। आपको बता दे कि जनपद के भरथना थाना क्षेत्र के गांव नगला चित्त में आरोप है कि युवक राजेश उर्फ राजू को आरोपियों ने घर में खींचकर तीन लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी है। पुलिस की जांच में जो बात सामने आई उसके अनुसार आठ माह पुराने किसी विवाद में इस वारदात अंजाम दिया गया है घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी संजय कुमार वर्मा, एएसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह, क्षेत्राधिकारी और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गए।

होली की छुट्टी पर आया था घर अपने- मिली जानकारी के अनुसार गांव (नगला चित्त) निवासी राजेश उर्फ राजू 28 पूना के एक होटल में काम करता था, वह होली की छुट्टी पर अपने घर आया था। वह गांव से देवी पूजा के लिए निकल रहे थे, इसी में शामिल होने के लिए राजेश अपनी भाभी कांती के साथ घर से निकला था। मृतक के भाई ने बताया कि वह लोग कुछ ही दूर गए थे, वहां आरोपी संजीव यादव, मोहन यादव, शिवाजी ने पहले से ही घात लगाए बैठे थे तभी आरोपियों ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर राजेश को घर में खींच लिया। उसने शोर मचाकर आसपास के लोगो को आवाज दी, लेकिन जब तक आसपास के लोगों इकठ्ठे हो पाते तब तक आरोपियों ने गर्दन और सर पर धारदार हथियार बांका मारकर राजेश को मौत के घाट उतार दिया और भाग गए। हमले के दौरान उसकी भाभी बचाने की आरोपियों से जान बक्शने की गुहार लगाती रही। घटना की जानकारी राजेश के परिवार को हुई तो मौके पर पत्नी आरती व मां उमादेवी पहुंच गईं।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस- घटना की सूचना पर भरथना थानाध्यक्ष रणबहादुर सिंह अपने पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए, कुछ ही देर में एसएसपी संजय कुमार वर्मा और एएसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह भी पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की। शव आरोपियों के घर में पड़ा मिला जहां से पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही में जुट गई है, वहीं परिजनों का आरोप है कि रात 2 बजे तक तो पुलिस का रवैया ठीक रहा लेकिन उसके बाद पुलिस निष्क्रिय हो गई और अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है पुलिस शीध्र आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही करे। एसएसपी संजय कुमार वर्मा का कहना है कि मैं स्वयं घटनास्थल पर गया था और मेरी टीमें रात से ही आरोपियों को खोजने में लगी है। किसी भी हालत में इनको बख्सा नही जाएगा और इनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। हमारी टीमें लगातार इनको ढूंढने का प्रयास कर रही और इनके खिलाफ सख्त सख्त कार्रवाई की जाएगी साथ ही गैंगस्टर 14 A की कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी। इस घटना में सहयोग करने वाले लोगों को भी पकड़ा जा रहा है, जो भी इस घटना में सम्मिलत है किसी को बक्शा नहीं जाएगा।