रोशनी हत्याकांड- हत्यारोपी ने इसलिए दिनदहाड़े छात्रा को गोली मारकर उतारा था मौत के घाट

पुलिस के अनुसार, हत्या की वजह प्रेम प्रसंग था। हत्यारोपी राज और रोशनी की मुलाकात सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी। फिर बाद में दोनों के बीच प्रेम हो गया, दोनों की शादी भी तय होने वाली थी। हालांकि, परिस्थितियां अनुकूल न होने के कारण रोशनी के परिजनों ने शादी से इंकार कर दिया था।
 
Crime news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

क्राइम, 21 अप्रैल:- उत्तर प्रदेश के जालौन में बाइक सवार दो युवकों ने बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी थी, इस मामले में पुलिस ने घटना के दिन ही मुख्य आरोपी राज अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं, दूसरे हत्यारोपी को गुरुवार दोपहर को पुलिस ने गिरफ्तार किया, उसका नाम रोहित है और वह हमीरपुर का रहने वाला है। आपको बता दे कि बीते सोमवार को जालौन के एट कोतवाली क्षेत्र के कोटरा रोड पर छात्रा रोशनी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। छात्रा ग्राम ऐन्धा की रहने वाली थी, बताया जा रहा है कि रोशनी जब बीए की परीक्षा देकर दोपहर में अपने घर जा रही थी, तभी आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने वारदात में शामिल बाइक को भी बरामद कर लिया है।

हत्यारोपी गिरफ्तार- घटना को अंजाम देने के बाद दूसरा आरोपी रोहित फरार हो गया था। रोहित पर पुलिस अधीक्षक इरज राजा ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था, पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा भी जब्त किया है। वह हमीरपुर के रामरतन गांव का रहने वाला बताया जाता है। जानकारी के मुताबिक, जालौन पुलिस ने आरोपी रोहित की गिरफ्तारी बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के नरछा मंदिर के पास से निकले सर्विस रोड के पास की है। पुलिस के मुताबिक, वह भागने की फिराक में था। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, रोहित मुख्य आरोपी राज अहिरवार का रिश्तेदार है।

क्या थी हत्या की वजह- पुलिस के अनुसार, हत्या की वजह प्रेम प्रसंग था। हत्यारोपी राज और रोशनी की मुलाकात सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी। फिर बाद में दोनों के बीच प्रेम हो गया, दोनों की शादी भी तय होने वाली थी। हालांकि, परिस्थितियां अनुकूल न होने के कारण रोशनी के परिजनों ने शादी से इंकार कर दिया था, इसी बात से राज खुन्नस में था। राज रोशनी पर लगातार शादी का प्रेशर बना रहा था। पुलिस के मुताबिक, राज ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। जब रोशनी कॉलेज से परीक्षा देकर अपने घर को पैदल ही आ रही थी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी रोहित के पास से एक तमंचा और तीन कारतूस बरामद किए गए हैं।