लखनऊ में चिनहट कोतवाली के विकल्पखण्ड में स्थित ओयो के एक होटल में कल रात सेक्स रैकेट का पर्दाफाश।

पुलिस के छापे के दौरान मची अफरातफरी में चार लड़के मौके से भाग निकले जबकि तीन कमरों में मिली दो विदेशी युवतियों समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।
लखनऊ में चिनहट कोतवाली के विकल्पखण्ड में स्थित ओयो के एक होटल में कल रात सेक्स रैकेट का पर्दाफाश।

डाo शक्ति कुमार पाण्डेय
विशेष संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

लखनऊ, 1 जून।

लखनऊ में चिनहट कोतवाली के विकल्पखण्ड में स्थित ओयो के एक होटल में देर रात करीब सवा 12 बजे एडीसीपी पूर्वी की टीम ने छापा मार कर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया।

पुलिस के छापे के दौरान मची अफरातफरी में चार लड़के मौके से भाग निकले जबकि तीन कमरों में मिली दो विदेशी युवतियों समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनमें दो लड़कियां पंजाब की है।

देर रात तक पुलिस इस मामले में कार्रवाई करने में लगी थी। फरार लड़कों की तलाश में दबिश भी दी गई है।

इस होटल में विदेशी युवतियों के साथ कुछ लड़कों के होने की सूचना पुलिस को मिली थी। इस पर चिनहट पुलिस ने छापा मारा। मौके पर मिले लोगों में उज्बेकिस्तान की दो युवतियां थी, जिन्हें रूस की निवासी बताया जा रहा था।

पकड़े गये चार युवकों में दो व्यापारी हैं। इनके घर वालों को सूचना दे दी गई है। होटल मैनेजर ने रजिस्टर में इनका जिक्र नहीं किया था।

पुलिस ने बताया कि इन लोगों ने सुबह ही होटल बुक कराया था। होटल के एक कर्मचारी ने बताया कि इनमें कई लड़के यहां अक्सर आते रहते हैं। दो कमरों में चार लड़कियां दो दिन से रुकी हुई थी।

पुलिस इस मामले में कई जानकारियां जुटा रही है। कुछ लड़के फरार हुए हैं, उनकी तलाश की जा रही है। यह भी पता किया जा रहा है कि इन लोगों को नशा भी उपलब्ध कराया जाता था अथवा नहीं। हालांकि मौके से फिलहाल कोई ड्रग्स नहीं मिला है।