शिव नादर यूनिवर्सिटी हत्याकांड- सुसाइड करने से पहले वीडियो रिकॉर्ड करके अनुज ने बताई वजह

वीडियो में उसने बताया कि स्नेहा ने उसके साथ 2 बार बेवफाई की थी, घटना में दोनों की ही मौके पर मौत हो गई, थर्ड ईयर में पढ़ाई कर रहे छात्र अनुज ने आखिर क्यों साथ पढ़ने वाली स्नेहा की हत्या की और बाद में खुद को भी गोली मार ली इसका खुलासा उसने 23 मिनट की एक वीडियो में किया है। पुलिस को जांच के दौरान अनुज के लैपटॉप से 23 मिनट का एक वीडियो मिला है।
 
शिव नादर यूनिवर्सिटी हत्याकांड

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

क्राइम, 19 मई:- उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की शिव नादर यूनिवर्सिटी में गुरुवार को छात्र ने साथ पढ़ने वाली छात्रा की गोली मार हत्या कर दी और उसके बाद खुद को भी गोली मार ली। घटना में दोनों की ही मौके पर मौत हो गई, थर्ड ईयर में पढ़ाई कर रहे छात्र अनुज ने आखिर क्यों साथ पढ़ने वाली स्नेहा की हत्या की और बाद में खुद को भी गोली मार ली इसका खुलासा उसने 23 मिनट की एक वीडियो में किया है। पुलिस को जांच के दौरान अनुज के लैपटॉप से 23 मिनट का एक वीडियो मिला है, कहा जा रहा है कि ये वीडियो अनुज ने सुसाइड करने से पहले बनाया था।

वीडियो में बताई हत्या की वजह- इस वीडियो में अनुज ने कई सारे राज से पर्दा उठाया है, दरअसल कानपुर की रहने वाली स्नेहा चौरसिया और अमरोहा के रहने वाले अनुज सिंह दोनों ही साथ यूर्निवर्सिटी में पढ़ते थे। दोनों ही सोशियोलॉजी की पढ़ाई कर रहे थे, पुलिस को मिले वीडियो में अनुज ने कहा है कि स्नेहा उसकी लाइफ में रोशनी की तरह आई थी। इस वीडियो में युवक मृतका को कोसते हुए भी नजर आ रहा है। अनुज ने वीडियो में कहा कि बेवफाई के चलते उसने छात्रा की हत्या की है। स्नेहा ने ये कहते हुए अनुज से ब्रेकअप किया था कि वो अवसाद में है जिस कारण उसने अनुज से दूरी बना ली थी, लेकिन बाद में उसे पता चला कि उसने किसी और से दोस्ती कर ली। वीडियो में अनुज ने बताया कि उसे कैंसर है और उसके पास ज्यादा वक्त नहीं है। वहीं उसने वीडियो में कहा कि जो स्नेहा ने किया उसे उसकी सजा भुगतनी होगी। अनुज ने इस वीडियो में अपने माता-पिता से भी माफी मांगी है, उसने वीडियो में कहा है कि ‘मैं अपने इस काम के लिए माफी मांगता हूं लेकिन स्नेहा सजा के लायक ही थी। वीडियो में उसने बताया कि स्नेहा ने उसके साथ 2 बार बेवफाई की थी।