नशे की लत न पूरी होने पर पुत्र ने माता-पिता पर चारा काटने वाले गडासे से बोला हमला, माँ की मौत पिता की हालत नाजुक

माँ-बाप पर हमला करने वाला महेश अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और इसके लालन-पालन में माँ बाप ने कोई कसर बाकी नहीं छोडी थी लेकिन गलत आदतों का शिकार महेश नशे का लती हो गया था जिसका उसके माता-पिता इलाज करवा रहे थे बताया जाता है कि आज उसे फिर डाक्टर के पास दिखाने जाना था जिसके चलते महेश अपने परिवार वालों से नाराज था।
 
Crime News

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

क्राइम, 25 सितंबर:- फतेहपुर जिले में आज हुई एक वारदात में कलयुगी बेटे ने अपने ही माता पिता के ऊपर चारा काटने वाले गडासे से ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया, अचानक हुए इस हमले में माँ ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि पिता की हालत नाजुक बताई जा रही जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। फतेहपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के तुराबअली का पुरवा इलाके में हुई इस घटना को अंजाम देने वाले कलयुगी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला- सदर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले ननकू शहर के तुराब अली पुरवा इलाके में अपने परिवार के साथ रहते थे। ननकू बीती शाम अपने परिवार के साथ खाना खा सो गए ननकू से कुछ दूरी पर उनकी पत्नी कुछ जमुना देवी भी सोई हुई थी। आज तड़के जब शारे लोग गहरी नींद में सोये हुए थे उसी समय ननकू के इकलौते बेटे महेश ने चारा काटने वाले गडासे से अपनी माँ और पिता के ऊपर हमला बोल दिया अचानक हुए इस हमले में माँ जमुना देवी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पिता ननकू की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है इस मामले में सबसे खास बात यह है कि माँ बाप पर हमला करने वाला महेश अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और इसके लालन-पालन में माँ बाप ने कोई कसर बाकी नहीं छोडी थी लेकिन गलत आदतों का शिकार महेश नशे का लती हो गया था जिसका उसके माता-पिता इलाज करवा रहे थे। बताया जाता है कि आज उसे फिर डाक्टर के पास दिखाने जाना था, जिसके चलते महेश अपने परिवार वालों से नाराज था और आज तड़के उसने इस दर्दनाक वारदात को अंजाम दे दिया।